26 वर्षीय टीवी एक्ट्रेस वैशाली टक्कर ने इंदौर में अपने घर पर की आत्महत्या

पुलिस को संदेह है कि एक्ट्रेस की आत्महत्या से मृत्यु हुई है, और पुलिस ने कहा कि उसके घर से एक नोट भी बरामद हुआ है।

‘ससुराल सिमर का’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अपनी भूमिकाओं के लिए जानी जाने वाली 26 वर्षीय टीवी अभिनेत्री वैशाली टक्कर रविवार की सुबह मध्य प्रदेश के इंदौर में अपने घर पर मृत पाई गईं।

पुलिस को संदेह है कि एक्ट्रेस की आत्महत्या से मृत्यु हुई है, और पुलिस ने कहा कि उसके घर से एक नोट भी बरामद हुआ है।

युवा अभिनेत्री अपने पिता और भाई के साथ इंदौर में रह रही थीं। हालांकि, उन्होंने कहा कि उन्हें इस बात का कोई अंदाजा नहीं था कि वह इतना बड़ा कदम उठाएगी।

वैशाली टक्कर ने 2015 में शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से एक्टिंग में डेब्यू किया था। उन्हें हाल ही में ‘रक्षाबंधन’ में देखा गया था जहाँ उन्होंने बिग बॉस फेम निशांत मलकानी के साथ एक्टिंग की थी।

इंदौर के सहायक पुलिस आयुक्त एम रहमान ने कहा है कि उन्होंने एक सुसाइड नोट बरामद किया है जिससे पता चलता है कि वह तनाव में थी और उनके एक पूर्व प्रेमी द्वारा उन्हें परेशान किया जा रहा था।

मूल रूप से उज्जैन के महिदपुर की रहने वाली, एक्ट्रेस फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाने के लिए मुंबई गईं थीं। बाद में वह जयपुर चली गई और अंत में इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के साई बाग कॉलोनी आ गई, जहां वह पिछले एक साल से अपने छोटे भाई और पिता के साथ रह रही थीं।

पुलिस ने कहा कि जब वैशाली टक्कर आज सुबह अपने कमरे से बाहर नहीं आई, तो उसके पिता ने अंदर जाकर देखा जहां ऐक्ट्रेस को फांसी पर लटका पाया।