5 साल की बच्ची ने पीएम मोदी से कहा, आप लोकसभा में नौकरी करते हैं …

नई दिल्ली। अक्सर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बच्चों के संग बातचीत करते हैं। जब भी करते हैं, वह सुर्खियों में आती है। एक बार फिर 5 साल की एक बच्ची से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बातचीत की। पीएम मोदी ने पूछा, मैं कौन हूं ? उस बच्ची ने कहा – आप मोदी जी हैं। मैं आपको जानती हूं और मैं आपको टीवी पर देखती हूं!

बच्ची के जवाब पर पीएम के साथ वहां कमरे में मौजूद सभी लोग हंस पड़े। इस दिलचस्प बातचीत की जानकारी भाजपा सांसद अनिल फिरोजिया ने दी। यह बच्ची उनकी ही बेटी है। इसका नाम है – अहाना फिरोजिया। इस मुलाकात के बाद विदाई के दौरान पीएम मोदी ने 5 साल की बच्ची अहाना को चॉकलेट भी दीं।

दरअसल पूरा मामला यह है कि बुधवार को बीजेपी सांसद अनिल फिरोजिया की 5 साल की बेटी से हुई बातचीत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खूब हंसे। मध्य प्रदेश के उज्जैन से भाजपा सदस्य फिरोजिया संसद में अपने परिवार के साथ प्रधानमंत्री से मिलने गए थे। इस दौरान उनकी 5 साल की बच्ची अहाना भी उनके साथ थी। उनकी बातचीत काफी यादगार बन गई, जब पीएम मोदी ने कथित तौर पर अहाना फिरोजिया से पूछा कि क्या वह जानती हैं कि वह कौन हैं? तो 5 वर्षीय ने जवाब दिया, “हां, मुझे पता है कि आप मोदी जी हैं। आप टीवी पर रोज आते हैं। इसके बाद, पीएम ने बच्ची से पूछा, “क्या आप जानती हैं कि मैं क्या करता हूं?” इस पर अहाना ने तुरंत जवाब दिया, “आप लोकसभा में नौकरी करते हो।”