Home मनोरंजन द ग्रेट इंडियन कपिल शो में आमिर खान पहुंचे

द ग्रेट इंडियन कपिल शो में आमिर खान पहुंचे

शो में आमिर ने किया फिल्मों के फ्लाप होने का खुलासा

नई दिल्ली। कपिल ने आमिर से उनकी कुछ फिल्में नहीं चलने के बारे में पूछा। आमिर खुलकर कहते हैं कि उनकी पिछली दो फिल्में बिल्कुल नहीं चलीं। कपिल आगे कहते हैं कि जो फिल्में नहीं चलतीं, वे भी खूब कमाई करती हैं। इस पर आमिर मुस्कुरा देते हैं. आमिर यहां लाल सिंह चड्ढा और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान के बारे में बात कर रहे हैं। आमिर अगली फिल्म का निर्माण कर रहे हैं। इसका नाम लाहौर 1947 है और इसमें सनी देओल और प्रीति जिंटा होंगे। हाल ही में, प्रीति ने सेट से तस्वीरें ऑनलाइन साझा कीं, जिससे पता चला कि उन्होंने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है।

नेटफ्लिक्स इंडिया द्वारा साझा किए गए नए प्रोमो में, हम कपिल शर्मा और उनकी टीम को दर्शकों और मेहमानों का मनोरंजन करने के लिए हर संभव प्रयास करते हुए देखते हैं। ऐसा लगता है कि आमिर खान द ग्रेट इंडियन कपिल शो में खूब मौज-मस्ती कर रहे हैं। फिल्म व्यवसाय के बारे में बात करने से लेकर साहसिक प्रदर्शन, पुरस्कार समारोहों में अनुपस्थित रहने और बच्चों द्वारा उनकी बात न सुनने की शिकायत करने तक, आमिर खान ने अपने दिल की बात खुलकर कही। ऐसा लगता है कि उन्होंने अपने चुटकुलों और किस्सों से हंसी को और भी कम कर दिया है।

सेलेब्स के चेहरे पर दिखती है कनफ्यूजन जो आते हैं कपिल शर्मा के शो में। एक खबर मिली है कि
कपिल शर्मा के शो पर आने वाले गेस्ट भी कुछ ज्यादा इंजॉय करते नजर नहीं आ रहे हैं. अभी चमकीला के प्रमोशन के लिए दिलजीत दोसांझ शो पर पहुंचे थे। दिलजीत के चेहरे से साफ पता चल रहा था कि वो वहां हो रही कॉमेडी को बिल्कुल भी इंजॉय नहीं कर रहे थे। इम्तियाज अली भी ऐसे ही दिखे. कुल मिलाकर वो वहां चल रहे जोक्स इंजॉय नहीं कर रहे थे। वैसे पूरी और सच्ची बात समय आने पर ही पता चलेगी।

 

Exit mobile version