AAP : फिर से आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक बनने पर अरविंद केजरीवाल को बिहार टीम की ओर बधाई

अरविंद केजरीवाल को फिर से राष्ट्रीय संयोजक बनने पर बिहार टीम में नया उत्साह है। प्रदेश प्रवक्ता बबलू कुमार प्रकाश का कहना है कि इससे संगठन को पहले से अधिक मजबूती मिलेगी।

पटना। आम आदमी पार्टी ने हाल ही में अपनी 31 सदस्यीय केंद्रीय कार्यकारिणी की घोषणा की। उसके बाद एक बार फिर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आम आदमी पार्टी का राष्ट्रीय संयोजक घोषित किया गया। इस निर्णय से पूरे देश में आप के कार्यकर्ताओं में नया उत्साह आया है। आम आदमी पार्टी बिहार के प्रदेश प्रवक्ता बबलू कुमार प्रकाश ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को ’आप’ के राष्ट्रीय संयोजक चुने जाने पर बधाई दी है।

टीनएबी से बात करते हुए आप प्रवक्ता बबलू ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी राष्ट्रीय स्तर पर मजबूत और विस्तारित होगी। और आने वाले समय में पार्टी और बेहतर राजनीतिक प्रदर्शन करेगी। उन्होंने बताया कि नव निर्वाचित राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में सर्व सम्मति से अरविंद केजरीवाल को राष्ट्रीय संयोजक चुना है साथ ही वरिष्ठ नेता पंकज गुप्ता को राष्ट्रीय सचिव और एनडी गुप्ता को राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष चुना है। राष्ट्रीय कार्यकारिणी द्वारा चुने गए ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल, राष्ट्रीय सचिव पंकज गुप्ता और राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष एनडी गुप्ता का कार्यकाल 5 साल का होगा।

गौर करने योग्य यह भी है कि आम आदमी पार्टी बीते कुछ समय से पूरे बिहार में अपना संगठन मजबूत कर रही है। दिल्ली के विधायक और बिहार के प्रभारी संजीव झा लगातार बिहार के कई जिलों में संपर्क अभियान और कार्यकर्ता सम्मेलन कर रहे हैं।