Home राष्ट्रीय PM आवास पर AAP का हल्ला बोल, पुलिस ने नहीं दी है...

PM आवास पर AAP का हल्ला बोल, पुलिस ने नहीं दी है प्रदर्शन की इजाजत

शराब नीति मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी, पीएम आवास का 'घेराव' करेगी। इसके मद्देनज़र पटेल चौक मेट्रो स्टेशन के बाहर पुलिस की तैनाती और सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

 

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर आप अपनी पार्टी मंगलवार 26 मार्च को विरोध प्रदर्शन कर रही है। पार्टी ने इसके लिए पूरा प्लान तैयार किया है। इसके तहत आम आदमी पार्टी सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आवास के बाहर 11 बजे घेराव करेगी। इस प्रदर्शन को देखते हुए प्रधानमंत्री आवास और आसपास के इलाकों में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। सुरक्षा के लिए अतिरिक्त फोर्स तैनात की गई है।

आम आदमी पार्टी के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए दिल्ली मेट्रो के कुछ स्टेशनों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है। मेट्रो स्टेशनों के बाहर सुरक्षा कड़ी हो गई है। वहीं मेट्रो सेवा पर भी इसका असर देखने को मिल रहा है। डीएमआरसी के अनुसार सुरक्षा स्थितियों को देखते हुए लोक कल्याण मार्ग मेट्रो स्टेशन का एंट्री और एग्जिट गेट बंद हो गए है। पटेल चौक मेट्रो स्टेशन का गेट नंबर 3 और सेंट्रल सेक्रेटिएट मेट्रो का गेट नंबर 5 भी बंद किया गया है। बता दें कि आम आदमी पार्टी मुख्यमंत्री की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन कर रही है।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने प्रधानमंत्री आवास के आसपास धारा 144 लागू कर दी है। ऐसे में हम अपनी पार्टी को यहां प्रदर्शन करने की इजाजत नहीं मिली है। दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने कहा है कि आप आदमी के प्रदर्शन को देखते हुए नई दिल्ली और सेंट्रल दिल्ली के आसपास के इलाकों में ट्रैफिक की समस्या हो सकती है। ऐहतियात के दौर पर पीएम आवास के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है।

AAP नेता और दिल्ली के मंत्री सौरभ भारद्वाज ने कहा, “ED की हिरासत से भी दिल्ली के मुख्यमंत्री राज्य की स्वास्थ्य देखभाल को लेकर चिंतित हैं… उन्हें चिंता है कि उनके जेल जाने से दिल्ली की जनता को इसका खामियाजा न भुगतना पड़े… CM को जानकारी मिली है कि मोहल्ला क्लीनिक में होने वाले टेस्ट में लोगों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने मुझे इसके समाधान के लिए कदम उठाने का निर्देश दिया है… मैं दिल्ली के लोगों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि आपके CM भी जेल में हैं, वे केवल आपके बारे में सोच रहे हैं…”

कुछ समय पहले ही दिल्ली के मंत्री गोपाल राय ने हाल ही में यह ऐलान किया था कि प्रधानमंत्री आवास का घेराव किया जाएगा। इसके साथ ही देश भर में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता में विरोध प्रदर्शन करेगी। वहीं आप पार्टी के नेता दुर्गेश पाठक का कहना है कि पूरा देश मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ है। पीएम मोदी नफरत करते हैं और डरते है।

Exit mobile version