Home पॉलिटिक्स गुजरात में जीत को लेकर जोश में है आप, सीएम केजरीवाल ने...

गुजरात में जीत को लेकर जोश में है आप, सीएम केजरीवाल ने दी कार्यकर्ताओं को बधाई

सूरत में AAP को चुन गया तो अब कांग्रेस को सोचना पड़ेगा और हम सबको भी सोचना पड़ेगा। कांग्रेस जैसे पार्टी को गुजरात और अन्य राज्यों ने नकारा है, कांग्रेस का इस तरह से पतन होना लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है।

नई दिल्ली। गुजरात में पहली बार आम आदमी पार्टी को वहां के चुनावों में सफलता मिली है। जिस प्रकार से सूरत नगर निगम में आम आदमी पार्टी के नेताओं ने अपनी जीत हासिल की है, उसके बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री व आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल की खुशी कई गुना बढ गई हैं। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया है।

असल में, गुजरात को भाजपा के लिए अभी अभेद्य किला माना जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का यह गृह प्रदेश है। यहां करीब डेढ दशक तक मुख्यमंत्री रहने के बाद बीते 7 साल से नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं। ऐसे में जब नई राजनीतिक पार्टी आप को गुजरात में सफलता मिले, तो खुशी स्वाभाविक है।

अपने संबोधन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुजरात के नगर निगम चुनाव में AAP का शानदार प्रदर्शन हुआ है। मैं गुजरात के लोगों का तहे दिल से शुक्रिया करना चाहता हूं। मैं आपको विश्वास दिलाना चाहता हूं हमारा एक-एक उम्मीदवार अपनी जिम्मेदारी पूरी इमानदारी से निभायेगा।

उन्होंने कहा कि गुजरात ने एक नई राजनीति की शुरूआत की है-इमानदार राजनीति, काम की राजनीति, अच्छे स्कूलों की राजनीति, सस्ती और 24 घंटों की बिजली की राजनीति, अच्छे अस्पतालों की राजनीति। हम सब मिलकर गुजरात को संवारेंगे । मैं 26 फरवरी को सूरत आ रहा हूं आपका शुक्रिया करने।

वहीं, शिवसेना के राज्यसभा सांसद संजय राउत की ओर से कहा गया है कि सूरत में AAP को चुन गया तो अब कांग्रेस को सोचना पड़ेगा और हम सबको भी सोचना पड़ेगा। कांग्रेस जैसे पार्टी को गुजरात और अन्य राज्यों ने नकारा है, कांग्रेस का इस तरह से पतन होना लोकतंत्र के लिए ठीक नहीं है।

Exit mobile version