अभिनेत्री नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीज के खिलाफ किया मानहानि का मुकदमा दायर

नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडीज और कुछ मीडिया संगठनों के खिलाफ ₹200 करोड़ की फिरौती के मामले में मानहानि का मुकदमा दायर किया जिसमें ‘कॉनमैन’ सुकेश चंद्रशेखर मुख्य आरोपी हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही ने केंद्रीय एजेंसियों द्वारा जांच की जा रही ₹200 करोड़ की जबरन वसूली के मामले में साथी अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज और कुछ मीडिया संगठनों के खिलाफ दिल्ली की एक अदालत में मानहानि का मुकदमा दायर किया है, जिसमें ‘कॉनमैन’ सुकेश चंद्रशेखर मुख्य आरोपी हैं।

मानहानि के मुकदमे में जैकलीन फर्नांडीज को “आरोपी 1” बनाया गया है। फतेही ने मुकदमे में कहा, “यह स्पष्ट होना शुरू हो गया है कि उद्योग में शिकायतकर्ता के साथ निष्पक्ष रूप से प्रतिस्पर्धा करने में असमर्थ होने के कारण उपरोक्त प्रतिद्वंद्वियों ने उसकी प्रतिष्ठा को धूमिल करने की कोशिश करना शुरू कर दिया है।“

इस बीच, दिल्ली की एक अदालत ने सोमवार को फर्नांडीज और चंद्रशेखर के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सुनवाई एक सप्ताह के लिए स्थगित कर दी। विशेष न्यायाधीश शैलेंद्र मलिक ने फर्नांडीज की ओर से पेश वकील द्वारा यह कहे जाने के बाद कि उन्हें प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा चार्जशीट और अन्य दस्तावेजों की पूरी प्रति प्राप्त नहीं हुई है, मामले की सुनवाई 20 दिसंबर के लिए स्थगित कर दी है।