पत्नी का मर्डर करने के बाद रात भर पत्नी के साथ सोता रहा पति, खाना परोसने की बात पर हुआ था विवाद

अपनी पत्नी की हत्या का अहसास होने के बाद आरोपी अगली सुबह करीब 40,000 रुपये लेकर फरार हो गया। हालांकि, पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला और दिल्ली के एक अलग हिस्से से पकड़ लिया गया।

साउथ दिल्ली: फतेहपुर बेरी इलाके में गुरुवार की रात को एक युवक ने मामूली झगड़े के बाद शराब के नशे में धुत होकर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और पत्नी की हत्या के बाद आरोपी मृत पत्नी के साथ बिस्तर पर ही सो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) पवन कुमार के अनुसार, अपराधी की पहचान विनोद कुमार दुबे के रूप में हुई है, जिसने गुरुवार रात अपनी पत्नी सोनाली की हत्या कर दी थी। अपनी पत्नी की हत्या का अहसास होने के बाद आरोपी अगली सुबह करीब 40,000 रुपये लेकर फरार हो गया। हालांकि, पुलिस ने उसे ढूंढ निकाला और दिल्ली के एक अलग हिस्से से पकड़ लिया गया है।

अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) पवन कुमार के अनुसार, उसके पास से कुल 43,280 रुपये बरामद किए गए हैं, साथ ही उसके घर से संपत्ति से भरा एक बैग, दो शराब की बोतलें और एक खून से सना तकिया भी बरामद किया है।मामले की जानकारी रखने वाले अधिकारियों के मुताबिक घटना की सूचना पुलिस नियंत्रण कक्ष को शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे मिली थी। जब पुलिस पहुंची तो उन्होंने सोनाली को घर के अंदर मृत पाया। विनोद को शुक्रवार को हिरासत में ले लिया गया है। बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात विनोद और उसकी पत्नी शराब पी रहे थे। इसी दौरान जब विनोद ने सोनाली को रात का खाना परोसने के लिए कहा, तो उसने मना कर दिया और दोनों में बहस होने लगी, जहां सोनाली ने विनोद के चेहरे पर थप्पड़ मार दिया। जिसके बाद अधिकारियों के अनुसार, विनोद ने सोनाली की हत्या कर दी।