पंजाब के बाद अरविंद केजरीवाल ने गुजरात से पूछा- सीएम उम्मीदवार कौन होना चाहिए?

अरविंद केजरीवाल की आम आदमी पार्टी ने पहले पंजाब में लोगों के सुझावों का पालन किया था।

पंजाब के बाद अरविंद केजरीवाल अब गुजरात से पूछ रहे हैं कि “मुख्यमंत्री पद का उम्मीदवार कौन होना चाहिए?” बता दें कि पंजाब में, आम आदमी पार्टी (आप) ने एक सर्वे किया था, जिसमें भगवंत मान लोकप्रिय विकल्प के रूप में उभरे थे। बाद में पार्टी ने भारी जनादेश के साथ जीत हासिल की थी और मान ने मुख्यमंत्री के रूप में कार्यभार संभाला था।

बता दें कि शनिवार की सुबह एक प्रेस वार्ता में, आम आदमी पार्टी प्रमुख केजरीवाल ने पूछा: “गुजरात का अगला मुख्यमंत्री कौन होना चाहिए? कृपया अपनी राय साझा करें।

वहीं गुजरात में विपक्षी पार्टी की शासन व्यव्स्था पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा: “भाजपा के पास अगले पांच वर्षों के लिए कोई योजना नहीं है। पूरे देश में, यहां तक कि गुजरात में भी मुद्रास्फीति एक बड़ा मुद्दा है। जब उन्होंने एक साल पहले सीएम को बदल दिया, और विजय को हटाकर भूपेंद्र पटेल को लाते समय उन्होंने लोगों से नहीं पूछा। हम ऐसा नहीं करते हैं। आम आदमी पार्टी जनता की राय चाहती है।“

केजरीवाल ने राय दर्ज करने के लिए एक नंबर की घोषणा भी की है। यह नंबर 6357000360 है। इस नंबर पर लोग 3 नवंबर तक वॉयस मैसेज, व्हाट्सएप और एसएमएस भेज सकते हैं। परिणाम 4 नवंबर को घोषित किए जाएंगे। उन्होंने एक ईमेल आईडी भी शेयर की है, जिस पर लोग अपनी राय भेज सकते हैं।