सामंथा के बाद, नागा चैतन्य ने किया खुलासा, कहा कि वह कॉफ़ी विद करण में दिखना चाहते हैं

सामंथा के बाद अब नागा चैतन्य कॉफ़ी विद करण में दिखना चाहते हैं।

अभिनेता नागा चैतन्य, जो अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा के प्रचार में लगे हैं, ने खुलासा किया कि उन्हें करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में आने में कोई दिक्कत नहीं होगी। एक निजी चैनल से बातचीत में उनसे पूछा गया कि क्या वह KWK में दिखाई देंगे? इस पर उन्होंने जवाब दिया कि “कॉफ़ी विद करण पर, अगर मुझे मौका मिलता है तो क्यों नहीं? करण जौहर महान हैं, मुझे उनका काम पसंद है। अगर वह मुझे बुलाना चाहेंगे, तो क्यों नहीं?”

बता दें कि उनकी पूर्व पत्नी, अभिनेत्री सामंथा रूथ प्रभु हाल ही में शो में जा चुकी हैं। नागा चैतन्य ने यह भी बताया कि कैसे वह अपने निजी जीवन को प्रोफेशनल जिंदगी से प्रभावित नहीं होने देते। उन्होंने कहा, “मैंने खुद को इस तरह से तैयार किया है, जहां मेरी निजी जिंदगी मेरी प्रोफेशनल जिंदगी को प्रभावित नहीं करती है। जब आपका निजी जीवन मीडिया में सबसे आगे होता है, लेकीन जब आपका प्रोफेशनल जीवन हेडलाइन बन जाता है, तो यह थोड़ा परेशान और निराशाजनक हो जाता है। जब आपकी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ जुड़ी होती है तो आपको यह पसंद नहीं आता। मैं इसे नहीं जोड़ता और मैंने दोनों के बीच एक बहुत ही स्पष्ट अंतर बना लिया है।”

 

बता दें कि हाल ही में, सामंथा रुथ प्रभु ने अलग होने के बाद उन दोनों के बीच की अनहोनी के बारे में खुलकर बात की थी। शादी के चार साल बाद पिछले साल दोनों ने अलग होने की घोषणा की थी। जब करण ने सामंथा से सोशल मीडिया ट्रोलिंग के बारे में पूछा कि उसे अपने पति से अलग होने के बाद सामना करना पड़ा, तो सामंथा ने इसको सही करते हुए कहा कि पति नहीं “पूर्व पति”। सामंथा ने शेयर किया कि उस समय तक, उसने मर्जी से अपने जीवन को अपने फैंस के साथ शेयर करना चुना था, इसलिए जब वह बैकलैश का सामना कर रही थी तो वह इस हालत में नहीं थी कि शिकायत कर पाऊं। उन्होंने आगे कहा “मैं वास्तव में इसके बारे में शिकायत नहीं कर सका क्योंकि मैंने वह रास्ता चुना था।

वहीं जब उनसे पूछा गया कि वह अब कैसी हैं, तो उन्होंने जवाब दिया, “यह कठिन रहा है लेकिन अब यह अच्छा है। यह ठीक है। मैं पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हूं।