अजय देवगन की फिल्म ‘थैंक गॉड’ ने कमाए ₹14 करोड़, राम सेतु के साथ हुआ था क्लैश

फिल्म थैंक गॉड की रिलीज़ डेट अक्षय कुमार की राम सेतु से क्लैश हुई है।

अजय देवगन, सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह की थैंक गॉड दिवाली के एक दिन बाद 25 अक्टूबर को रिलीज़ की गई थी। नए बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के अनुसार, फिल्म बहुत अच्छा नहीं कर पाई है।

वहीं फिल्म विश्लेषक तरण आदर्श ने एक ट्वीट में कहा कि कॉमेडी-ड्रामा ने रिलीज के दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर गोता लगाया है। थैंक गॉड ने पहले दिन करीब 8.10 करोड़ रुपये कमाए। वहीं इसके बाद दूसरे दिन कमाई घटकर ₹6 करोड़ पर आ गई।

फिल्म अक्षय कुमार की राम सेतु के साथ रिलीज़ हुई है। तरण आदर्श द्वारा शेयर की गई पोस्ट में उन्होंने लिखा, “थैंक गॉड ने दूसरे दिन एक कठिन पैच मारा है… छुट्टियों का समय होने के बावजूद व्यापार कमजोर बना हुआ है … सीधे शब्दों में कहें, तो 2 दिन का कुल भारी है … गुरुवार और शुक्रवार को कारोबार [कार्य दिवस] ] समान स्तरों पर बने रहने की जरूरत है… मंगलवार 8.10 करोड़, बुधवार 6 करोड़। कुल: ₹ 14.10 करोड़।”

बता दें कि थैंक गॉड में अजय देवगन चित्रगुप्त का किरदार निभा रहे हैं। जबकि, सिद्धार्थ मल्होत्रा की अयान कपूर को “जीवन के खेल में उतरते हुए और अपने सभी पापों से खुद को मुक्त कराते हुए देखा गया है।“

थैंक गॉड का निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है। वहीं इस फिल्म में देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने पहली बार स्क्रीन स्पेस शेयर किया है। थैंक गॉड से पहले अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह रनवे 34 में साथ नजर आए थे।