अलाया एफ ने कहा कि अनुराग कश्यप ने उनके इंस्टाग्राम रील्स को देखने के बाद उन्हें एक फिल्म ऑफर की

अभिनेत्री अलाया एफ ने डीजे मोहब्बत के साथ अपनी आगामी फिल्म, लगभग प्यार के बारे में बात की, जिसे उन्होंने कुछ समय पहले पूरा किया। यह पहली फिल्म थी जिसे उन्होंने अपने करियर में साइन किया था।

अलाया एफ ने 2020 में सैफ अली खान और तब्बू के साथ जवानी जानेमन में अपनी शुरुआत की थी, यह पहली फिल्म नहीं थी जिसे उन्होंने साइन किया था। युवा अभिनेत्री ने फिल्मों में अपनी सफलता हासिल करने से पहले अस्वीकृति की अपनी यात्रा शेयर की।

अलाया फिल्मों के लिए कोई अजनबी नहीं हैं क्योंकि उनकी मां पूजा बेदी और दादा कबीर बेदी उनसे पहले इंडस्ट्री में रहे हैं। लेकिन अभिनेत्री ने कहा कि भले ही उन्हें बैठकों में बुलाया जा रहा था और अच्छे फीडबैक मिल रहे थे लेकिन उनकी पहली फिल्म अभी भी पहुंच से बाहर थी। सौभाग्य से, लेखक-निर्देशक अनुराग के साथ एक मुलाकात ने वह सब बदल दिया।

वहीं मिड-डे के साथ एक इंटरव्यू में, अलाया ने शेयर किया, “ऑलमोस्ट प्यार पहली फिल्म थी जिसे मैंने साइन किया था, यहां तक कि मेरी पहली फिल्म, जवानी जानेमन से भी पहले। उस समय, मैं बैक-टू-बैक रिजेक्शन का सामना कर रही थी। वहीं जब मैंने अनुराग सर को अपनी रील दिखाई, तो उन्होंने कहा, ‘मेरे पास एक फिल्म है जो आपके लिए एकदम सही है।‘ और उन्होंने मुझे फिल्म की पेशकश की।