Amazon.in ने की 22 से 27 नवंबर 2022 तक ‘द ब्यूटी सेल’ की घोषणा

सेल में 70% तक की छूट। प्लम, लक्मे, फॉरेस्ट एसेंशियल्स, टॉमी हिलफिगर, लोरियल प्रोफेशनल, कामा आयुर्वेद, द बॉडी शॉप, बाथ एंड बॉडी वर्क्स, बायोटिक जैसे अपने पसंदीदा ब्रांड की खरीदारी करें और एक विशाल संग्रह पर शानदार डील्स और ऑफ़र्स का फायदा उठाएं।

बेंगलुरू। शादी और छुट्टियों का मौसम शुरू हो गया है। इसी के साथ ही, अमेजन ब्यूटी ने 22 से 27 नवंबर तक लैक्मे और बायोटिक के सहयोग से प्लम द्वारा संचालित अमेजन की द ब्यूटी सेल के पहले एडिशन की शुरुआत की घोषणा की है। प्लम, लक्मे, फॉरेस्ट एसेंशियल्स, टॉमी हिलफिगर, लोरियल प्रोफेशनल, कामा आयुर्वेद, द बॉडी शॉप, बाथ एंड बॉडी वर्क्स, बायोटिक, किमिरिका जैसे 140 से अधिक बेहतरीन मेकअप और प्रीमियम ब्यूटी ब्रांड इस कार्यक्रम का हिस्सा हैं। इसके साथ ही यहां इन ब्रांड्स पर 5000+ से अधिक डील्स भी मिल रही हैं। इन डील्स में कई आकर्षक ऑफ़र शामिल हैं जैसे कॉम्बो और किट पर 65% तक की छूट, टॉप ब्रांडों की खरीद पर मुफ्त उपहार, कूपन के साथ 10% तक की छूट आदि। ग्राहक आपकी पसंदीदा हस्तियों जैसे https://www.instagram.com/realhinakhan/हीना खान, अंकुश बहुगुणा, नीतिभा कौल, मृणाल पांचाल के साथ आकर्षक चैट और ट्यूटोरियल के लिए A.in ऐप पर लाइव सैशन में शामिल हो सकते हैं। इसके साथ ही आप ब्यूटी प्रोफेशनल्स के साथ इंस्टाग्राम पर डेली मास्टरक्लास और एक्सपर्ट सैशन में भी शामिल हो सकती हैं। इसके अलावा यहां कॉन्टेस्ट, क्विज़ और पहली बार पेश की गई कई एक्टिविटीज़ में भी शामिल होने का मौका मिलेगा।

अमेजन फैशन इंडिया के डायरेक्टर और हेड सौरभ श्रीवास्तव ने कहा, “अमेजन ब्यूटी सौंदर्य, स्किनकेयर और मेकअप से जुड़े सामान के विश्वसनीय संग्रह के लिए एक वन-स्टॉप-शॉप है। Amazon.in पर ‘द ब्यूटी सेल’ के पहले एडिशन को लॉन्च करने के साथ, हम अपने ग्राहकों को शादी, पार्टी नाइट्स, वेकेशन, नाइट आउट, दोस्तों और परिवार के साथ ब्रंच पर जाने जैसे किसी भी अवसर के लिए प्रोडक्ट की एक विस्तृत श्रृंखला पेश करना चाहते हैं। हमें टियर II और III शहरों से मेकअप, ब्यूटी और स्किनकेयर प्रोडक्ट की काफी ज्यादा मांग प्राप्त हो रही है। ये ग्राहक अपने घर पर डिलीवर होने वाले प्रामाणिक उत्पादों की खरीद करना चाहते हैं। इसी के साथ ही हम अपने ग्राहकों को विविध प्रकार के विकल्प, सुविधाजनक रूप से और सही मूल्य पर प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”