अमित साध ने कहा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद छोड़ना चाहते थे बॉलीवुड

अमित साध ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बारे में बात की और कहा कि उनकी मौत समाज की गलती है जो एक व्यक्ति को इतना निराश कर देती है।

अमित साध ने अपने को-स्टार और एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर खुलकर बात की है। अभिनेता ने खुलासा किया कि वह सुशांत की आत्महत्या से मौत की खबर से पूरी तरह से हिल गए थे और उनके मन में इंडस्ट्री छोड़ने के विचार आ रहे थे।

बता दें कि अमित साध और सुशांत सिंह राजपूत दोनों ने काई पो चे के साथ एक साथ अपनी फिल्म की शुरुआत की थी, और अमित ने याद किया कि कैसे उन्होंने डेढ़ साल तक फिल्म की शूटिंग की और वे दोस्त बन गए थे।

2020 में अभिनेता की आत्महत्या पर टिप्पणी करते हुए, अमित ने कहा, “मैं उस व्यक्ति के मानस को जानता हूं। जब कोई आत्महत्या करके मरता है तो इसका मतलब है कि उसके जीवन में घोर अंधकार है। जब ऐसा होता है तो इसमें व्यक्ति का दोष नहीं होता, बल्कि समाज का दोष होता है।

अभिनेता ने अपने पोडकास्ट पर लेखक चेतन भगत के साथ हाल ही में बातचीत में कहा “जो लोग उस व्यक्ति के आस-पास थे, वे ही दोषी हैं, क्योंकि वह व्यक्ति उस बिंदु पर इतना निराश हो गया है कि उसे किसी और चीज़ की परवाह नहीं है … मैंने पहले भी ऐसा ही महसूस किया है जब ऐसा लगता है कि वहाँ ऐसा कोई नहीं है कि उनके पास कुछ भी नहीं है।“