भारत जोड़ो यात्रा को लेकर अमित शाह ने राहुल गांधी पर साधा निशाना

शाह ने आगे कहा गहलोत साहब जोधपुर से हैं। मैं उनके गांव आया हूं... गहलोत जी, ध्यान से सुनिए, राहुल बाबा से आपने जो वादे किए थे, वो बेबुनियाद वादे आपको याद दिलाने आए हैं।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधते हुए शनिवार को कहा कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष को पहले देश का इतिहास पढ़ना चाहिए।

राजस्थान के जोधपुर में बीजेपी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए शाह ने कहा, “राहुल बाबा ने विदेशी जर्सी और विदेशी टी-शर्ट पहनकर भारत जोड़ो यात्रा शुरू की है। साथियों, मैं उन्हें और कांग्रेसियों को संसद में उनके भाषण का एक वाक्य याद दिलाना चाहता हूं, ‘भारत एक राष्ट्र नहीं है’। अरे राहुल बाबा, आपने इसे किस किताब में पढ़ा है? ये वो मुल्क है, जिसके लिए लाखों लोगों ने अपने प्राणों की आहुति दी है और धरती को लाल रंग दिया है। ये वो देश है जहां हजारों बहनों ने जौहर किया है और सम्मान के लिए देश आग में कूद पड़ा है। लेकिन क्या यह आपको देश नहीं लगता?”

बता दें कि राजस्थान में सिर्फ एक साल में चुनाव होने हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के जोधपुर के गृह क्षेत्र से प्रशासन पर तीखा हमला करते हुए उन्होंने कहा, “गहलोत सरकार को  उखाड़कर फेंक देना है।” इस दौरान उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से पार्टी को विजयी बनाने का संकल्प लेने का भी आग्रह किया।

शाह ने आगे कहा गहलोत साहब जोधपुर से हैं। मैं उनके गांव आया हूं… गहलोत जी, ध्यान से सुनिए, राहुल बाबा से आपने जो वादे किए थे, वो बेबुनियाद वादे आपको याद दिलाने आए हैं। पांच साल पूरे होने को हैं, बीजेपी आपसे आपका हिसाब मांग रही है।