Home स्वास्थ्य एमवे इंडिया, न्यूट्रीलाइट द्वारा पॉवर्ड, आपके लिए लेकर आया है #प्लसलाइफ

एमवे इंडिया, न्यूट्रीलाइट द्वारा पॉवर्ड, आपके लिए लेकर आया है #प्लसलाइफ

पेश है न्यूट्रीलाइट डेली प्लस : शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य के लिए डुअल लेयर डुअल रिलीज फॉर्मूलेशन और बढ़ी हुई मात्रा में प्लांट कंसंट्रेट्स* के साथ मल्टीविटामिन एवं मल्टीमिनरल हेल्थ सप्लीमेंट

Nutrilite 60CC Custom Blank Bottle to be used for creating mock ups

नई दिल्ली। एक स्वस्थ राष्ट्र को बढ़ावा देने के अपने प्रयासों की दिशा में अनुसंधान और नवप्रवर्तन में अपनी शक्ति को मजबूत करते हुए देश की अग्रणी एफएमसीजी डायरेक्ट सेलिंग कंपनियों में से एक एमवे इंडिया ने हाल ही में एक नए मल्टीविटामिन और मल्टीमिनरल हेल्थ सप्लीमेंट #प्लसलाइफ के तहत न्यूट्रीलाइट डेली प्लस को लॉन्च किया। यह क्रांतिकारी फॉर्मूलेशन 24 आवश्यक विटामिन्स और मिनरल्स से भरपूर है तथा प्लांट कंसंट्रेट्स की मात्रा इसमें दुगनी है*। न्यूट्रीलाइट डेली प्लस एमवे पोर्टफोलियो का पहला उत्पाद है, जिसमें डुअल लेयर डुअल रिलीज फॉर्मूलेशन का नया आविष्कार समाहित है। आज उन उपभोक्ताओं के बीच समग्र कल्याण की भावना बढ़ रही है, जो शारीरिक स्वास्थ्य के साथ-साथ मानसिक स्वास्थ्य के प्रति भी सचेत हैं। न्यूट्रीलाइट डेली प्लस में गोटूकोला नामक एक प्रमुख घटक भी शामिल है, जो तनाव को कम करने वाले अपने विशिष्ट गुणों के लिए जाना जाता है।

#प्लसलाइफ के लिए एमवे न्यूट्रीलाइट डेली प्लस
• 24 विटामिन्स और मिनरल्स (वी एंड एम) की बढ़ी हुई खुराक के साथ समग्र कल्याण के लिए एक क्रांतिकारी फॉर्मूलेशन
• बेहतर प्रभावकारिता के लिए डुअल लेयर डुअल रिलीज
• 13 विटामिन्स और मिनरल्स और 4 जड़ी-बूटियां तत्काल रिलीज (45 मिनट) में और 11 विटामिन्स और मिनरल्स विस्तारित रिलीज परत (6 घंटे) में लंबे समय तक पोषण सहायता प्रदान करती हैं
• प्लांट कंसंट्रेट्स द्वारा पॉवर्ड – 135 मिलीग्राम प्लांट कंसेंट्रेट्स
• गोटुकोला (चिकित्सकीय रूप से परीक्षण की गई 120 मिलीग्राम की खुराक पर मिलाया गया), एसेरोला चेरी, बैंगनी गाजर और बड़बेरी
• सप्लीमेंट में मौजूद पोषक तत्व शारीरिक स्वास्थ्य (रोग प्रतिरोधक क्षमता, ऊर्जा एवं तंत्रिका स्वास्थ्य) और मानसिक स्वास्थ्य (तनाव, शांत करने वाले प्रभाव और मानसिक हालत) का समर्थन करते हैं।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए एमवे इंडिया के सीएमओ श्री अजय खन्ना ने कहा, “मिंटेल के एक सर्वेक्षण के अनुसार लगभग 75% भारतीयों का मानना है कि नियमित रूप से विटामिन्स, मिनरल्स और सप्लीमेंट्स का सेवन करने से उन्हें समग्र स्वास्थ्य तथा कल्याण[1] प्राप्त करने में मदद मिलती है। 74% भारतीय रोजमर्रा की व्यस्त जीवनशैली, काम के दबाव और सीमित शारीरिक गतिविधि के कारण तनाव[2] से पीड़ित हैं। इसलिए पोषण की शक्ति के साथ तनाव प्रबंधन को लेकर अतिरिक्त मदद एक बड़ा प्लस प्वाइंट है! स्वास्थ्य और कल्याण के क्षेत्र में अग्रणी होने के नाते हम अपने प्रमुख ब्रांड न्यूट्रीलाइट के माध्यम से लोगों को उनके स्वास्थ्य और कल्याण के लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए आवश्यकता-आधारित सिफारिशें प्रदान करने का लगातार प्रयास करते रहे हैं, जो दुनिया का नंबर 1 बिकने वाला विटामिन और डाइटरी सप्लीमेंट ब्रांड[3] है, तथा जो प्रकृति और विज्ञान की सर्वोत्तम खूबियों को एक साथ लाता है। न्यूट्रीलाइट डेली प्लस के माध्यम से, जो हमारे न्यूट्रिशन पोर्टफोलियो में नवीनतम प्रोडक्ट है, हमारा उद्देश्य अपने ग्राहकों को #प्लसलाइफ अपनाने के लिए सशक्त बनाना है – एक ऐसा विचार जो समग्र कल्याण के सिद्धांतों पर पनपता है, जहां शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य, दोनों की वृद्धि पर जोर दिया जाता है और जहां क्षमताएं सीमाओं से परे हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “हमें न्यूट्रीलाइट डेली प्लस पेश करते हुए बेहद गर्व महसूस हो रहा है, जो एक क्रांतिकारी नया मल्टीविटामिन और मल्टीमिनरल हेल्थ सप्लीमेंट है, जिसमें प्लांट कंसंट्रेट्स* और गोटुकोला की खूबियां हैं, जो मानसिक स्वास्थ्य को मजबूती प्रदान करने और तनाव प्रबंधन के लिए पारंपरिक एवं आयुर्वेदिक चिकित्सा में उपयोग का लंबा इतिहास रखने वाला एक प्रमुख घटक है। इसके अतिरिक्त हमने पहली बार तत्काल और विस्तारित रिलीज के संयोजन के साथ डुअल लेयर डुअल रिलीज फॉर्मूलेशन पेश किया है, जो अवशोषण की स्थिति को अधिकतम करता है और बेहतर लाभ प्रदान करता है।

Exit mobile version