अरविंद केजरीवाल ने कहा, पीएम ने गुजरात में आप को और 2 प्रतिशत वोट गिफ्ट किए

केजरीवाल ने कहा “हम आज दिल्ली विधानसभा में एक विश्वास प्रस्ताव लाए ताकि यह साबित हो सके कि ऑपरेशन लोटस विफल हो जाएगा।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी को नुकसान पहुंचाने के लिए डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर की गई सीबीआई की कार्रवाई पर आज भाजपा पर कटाक्ष किया और कहा कि परिणाम केंद्र की योजना से उल्टा होगा।

केजरीवाल ने इस साल के अंत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गृह राज्य गुजरात में विधानसभा चुनाव की तैयारियों के बीच कहा कि मनीष सिसोदिया पर छापेमारी के बाद से गुजरात में आप का वोट शेयर 4 प्रतिशत बढ़ा है। जो उन्हें गिरफ्तार करने के बाद बढ़कर 6 प्रतिशत हो जाएगा।

वहीं केजरीवाल ने कहा “हम आज दिल्ली विधानसभा में एक विश्वास प्रस्ताव लाए ताकि यह साबित हो सके कि ऑपरेशन लोटस विफल हो जाएगा। हमारे किसी भी विधायक ने पाला नहीं बदला है।“

बता दें कि आप के 62 में से 59 विधायक विश्वास मत के लिए उपस्थित थे तथा तीन अनुपस्थित विधायकों में से दो विदेश में हैं और तीसरा सत्येंद्र जैन जेल में हैं। यानी कुल 58 विधायकों ने विश्वास मत के पक्ष में मतदान किया वहीं एक वोट स्पीकर का था।

साथ ही केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी, या आप, सरकार द्वारा राजधानी में सरकारी स्कूलों को बेहतर बनाने के लिए किए गए कार्यों पर भी प्रकाश डाला।