अरविंद केजरीवाल ने गुजरात बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा ‘बीजेपी में रहें, लेकिन आप के लिए काम करें’

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को भाजपा से “पेमेंट” मिलता रहना चाहिए, लेकिन आप के लिए “अंदर से” काम करना चाहिए।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज गुजरात में सभी भारतीय जनता पार्टी या भाजपा कार्यकर्ताओं से बीजेपी में रहते हुए आम आदमी पार्टी के लिए काम करने की अपील की।

केजरीवाल ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को भाजपा से “पेमेंट” मिलता रहना चाहिए, लेकिन आप के लिए “अंदर से” काम करना चाहिए।

गुजरात में अपने दो दिवसीय दौरे के अंतिम दिन राजकोट में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस संबोधित करते हुए केजरीवाल ने कहा कि जब उनकी पार्टी सरकार में आएगी तो भाजपा कार्यकर्ताओं को लोगों से किए गए वादे से लाभ होगा।

आप के राष्ट्रीय संयोजक ने पूछा कि ‘हमें बीजेपी नेता नहीं चाहिए। बीजेपी अपने नेताओं को रख सकती है। भाजपा के ‘पन्ना प्रमुख’, गांवों, बूथों और तालुकाओं के कार्यकर्ता बड़ी संख्या में हमारे साथ आ रहे हैं। मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि इतने सालों बाद भी पार्टी में उनकी सेवा के बदले बीजेपी ने उन्हें क्या दिया?’

श्री केजरीवाल ने कहा कि भाजपा ने भाजपा कार्यकर्ताओं और उनके परिवार के सदस्यों को मुफ्त और गुणवत्तापूर्ण शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा और मुफ्त बिजली की पेशकश नहीं की, लेकिन आप उनके कल्याण की परवाह करेगी।

उन्होंने कहा “आप उस पार्टी में रह सकते हैं लेकिन आप के लिए काम करिए। उनमें से कई को भाजपा द्वारा भुगतान मिलता है, इसलिए वहां से भुगतान लें लेकिन हमारे लिए काम करें, क्योंकि हमारे पास पैसा नहीं है।“