Home मनोरंजन नई दिल्ली की आयुषी सिंह ने ग्लेम दिवा मिसेज इंडिया प्लैनेट का...

नई दिल्ली की आयुषी सिंह ने ग्लेम दिवा मिसेज इंडिया प्लैनेट का खिताब जीता

नई दिल्ली। एक उल्लेखनीय उपलब्धि में, वकील से उद्यमी बनीं आयुषी सिंह ने ग्लेम दिवा मिसेज इंडिया प्लैनेट का प्रतिष्ठित खिताब हासिल किया है। प्रीति वशिष्ठ और सीमा वशिष्ठ द्वारा आयोजित प्रतिष्ठित प्रतियोगिता में न केवल आयुषी की उल्लेखनीय सुंदरता बल्कि उनकी बहुमुखी प्रतिभा का भी प्रदर्शन किया गया।

आयुषी की खिताब तक की यात्रा किसी प्रेरणा से कम नहीं है। उद्यमिता की यात्रा शुरू करने से पहले उन्होंने प्रतिष्ठित नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी जोधपुर से कानून की डिग्री हासिल की। वर्तमान में, आयुषी दो सफल व्यवसायों का प्रबंधन करती है – “अनायु लेबल,” एक कपड़े का ब्रांड, और “नोइक्स बेकहाउस”, जो वसंत कुंज और दक्षिण मोती बाग में शाखाओं वाली एक संपन्न बेकरी है। वह स्वयं स्वास्थ्य के प्रति उत्साही हैं, उनका खाद्य व्यवसाय नोइक्स बेकहाउस ग्लूटेन मुक्त और चीनी मुक्त ब्रेड और केक जैसे स्वस्थ बेक्ड विकल्पों में माहिर है। उनका ब्रांड अनायुलाबेल टिकाऊ और उचित होने के साथ-साथ भारतीय संस्कृति का जश्न मनाता है।

जो चीज़ आयुषी को अलग करती है वह उसका विविध कौशल है। वह सिर्फ एक वकील और उद्यमी नहीं हैं; वह एक प्रशिक्षित गायिका और नर्तकी भी हैं। हिंदुस्तानी शास्त्रीय संगीत और शानदार कथक नृत्य शैली में उनकी दक्षता ने उनके बहुआयामी व्यक्तित्व को और निखारा है।

प्रीति वशिष्ठ और सीमा वशिष्ठ के नेतृत्व में ग्लेम दिवा प्रतियोगिता का उद्देश्य महिलाओं को सशक्त बनाना और उनकी प्रतिभा और उपलब्धियों का जश्न मनाना है। प्रतियोगिता में द्वितीय उपविजेता के रूप में आयुषी सिंह की जीत उनके असाधारण गुणों और अपने विविध कार्यों के प्रति उनके समर्पण का प्रमाण है।

ग्लेम दिवा मिसेज इंडिया प्लैनेट प्रतियोगिता में आयुषी सिंह की जीत न केवल एक व्यक्तिगत उपलब्धि है, बल्कि महिला सशक्तिकरण और उन व्यक्तियों के लिए अनंत संभावनाओं का जश्न भी है जो बड़े सपने देखने का साहस करते हैं और अपने लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं।

Exit mobile version