Home राष्ट्रीय ‘ मैं भी मोदी का परिवार’ के उद्घोष से गूंज उठा लाभार्थी...

‘ मैं भी मोदी का परिवार’ के उद्घोष से गूंज उठा लाभार्थी उत्सव

लाभार्थी उत्सव में बांटें उज्ज्वला का कनेक्शन

नई दिल्ली/ प्रधानमंत्री के गले में जो कमल का हार सुशोभित होगा लोक सभा चुनाव के बाद उसमें दिल्ली भाजपा की तरफ से भी सात कमल के फूलों को समर्पित किया जाएगा। ये बात दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा जी ने दिल्ली के उत्तर पूर्वी लोकसभा क्षेत्र अंतर्गत गोकलपुर में पूर्वांचल मोर्चा दिल्ली की तरफ से अयोजित विशाल प्रधानमन्त्री योजना लाभार्थी उत्सव में कही। उन्होंने उत्तरपूर्वी लोकसभा क्षेत्र से भाजपा द्वारा घोषित उम्मीदवार मनोज तिवारी को विजयी बनाने की अपील की। भाजपा के उम्मीदवार मनोज तिवारी ने उपस्थित जन समूह के बीच कहा कि हम सब भी मोदी के परिवार हैं हजारों की भीड़ में गूंज उठा कि हम भी मोदी के परिवार। मनोज तिवारी ने बताया कि भारत को विकसित बनाने के लिए दिल्ली सहित पूरे देश में भाजपा को जिताएं। पूर्वांचल मोर्चा के अध्यक्ष नीरज तिवारी जी ने सभी आगत अतिथियों का स्वागत करते हुए भ्रष्ट केजरीवाल और भ्रष्ट कांग्रेस के गठबंधन पर करारा प्रहार किया और कहा कि भाजपा मोदी जी के नेतृत्व में सभी भ्रष्ट, परिवार वादी, देश द्रोहियों से समझौता करने वाली ताकतों को परास्त कर देगी। आज के उत्सव में सैकड़ों चयनित उज्जवला उपभोक्ताओं को फ्री गैस कनेक्शन का वितरण किया गया।

श्री तिवारी ने इंडी गठबंधन भ्रष्ट और परिवार वादी नेता लालू प्रसाद यादव द्वारा मोदी के बारे में की गई अभद्र टिप्पणी का जवाब देते हुए कहा कि देश की 140 करोड़ जनता मोदी का परिवार है लेकिन आप का परिवार तो सिर्फ़ बेटा, बेटी और पत्नि तक सीमित है।
कार्यक्रम में प्रदेश महामंत्री संजय तिवारी, अनिल उपाध्याय, उपाध्यक्ष संतोष ओझा, नवीन शाहदरा भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज त्यागी, उत्तर पूर्वी जिले के श्रीमती पूनम चौहान, पूर्वांचल मोर्चा के ज़िला अध्यक्ष चंद्रशेखर चंदेल, उत्तर पूर्वी जिले का अध्यक्ष अनिल झा,पूर्वांचल मोर्चा के प्रदेश मीडिया सह-प्रभारी डॉ अजय कुमार कर्ण सहित हजारों कार्यकर्ताओ ने हिस्सा लिया। उपस्थित भीड़ ने एक स्वर में कहा कि मैं भी मोदी का परिवार ।

Exit mobile version