भूपेंद्र पटेल ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, अमित शाह सहित 4 राज्यों के मुख्यमंत्री उपस्थित

भूपेंद्र पटेल ने राज भवन में गुजरात के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण की । शपथ ग्रहण समारोह में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के अलावा कई राज्यों के मुख्यमंत्री और गणमान्य व्यक्ति उपस्थित रहे। सभी ने भूपेंद्र पटेल को नई जिम्मेदारी के लिए शुभकानमाएं दीं।

गांधीनगर। भूपेंद्र पटेल अब गुजरात के नए मुख्यमंत्री हो गए। उन्होंने आज पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। राज्यपाल आचार्य देवव्रत ने उन्हें संविधान की शपथ दिलाई। राजभवन में राज्यपाल आचार्य देवव्रत उन्हें गुजराती भाषा में शपथ दिलाई। उन्होंने अकेले ही शपथ ली।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अपनी शुभकामनाएं नए मुख्यमंत्री को दी। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि सीएम के रूप में अपने पांच वर्षों के दौरान, विजय रूपाणी ने कई लोगों को आकांक्षाओं के अनुरूप कार्य किया। उन्होंने समाज के सभी वर्गों के लिए अथक परिश्रम किया। मुझे विश्वास है कि वह आने वाले समय में भी जनसेवा में अपना योगदान देते रहेंगे।


इस शपथ ग्रहण समारोह में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर, कनार्टक के बासवराज बोम्मई, गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत भी उपस्थित रहे। सभी ने नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को नई जिम्मेदारी के लिए अपनी शुभकामनाएं दीं।

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने कहा कि ने राज्य के नए मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल को बधाई दी। उनके नेतृत्व में पार्टी आगे बढ़ेगी और आने वाले चुनाव में बीजेपी विजय हासिल करेगी।

केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने ट्विट करके अपनी शुभकामनाएं दी।