BJP को सांसद अभिषेक बनर्जी ने दी चुनौती, कहा – जो उखाड़ना है उखाड़ ले

8 घंटे तक ईडी ने सांसद अभिषेक बनर्जी से पूछताछ की। कुछ खास नहीं निकलकर आ रहा है। जैसे ही ईडी के कार्यालय से टीएमसी सांसद बाहर आए, खुद को पाकसाफ बताया और भाजपा पर जमकर हमला बोला।

नई दिल्ली। तृणमूल कांग्रेस के सांसद और पश्चिम बंगाल के मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी को ईडी ने आज दिल्ली बुलाया था। कई घंटे की उनसे पूछताछ हुई। उसके बाद जैसे ही सांसद अभिषेक बनर्जी बाहर आए, केंद्र की सत्ता में काबिज भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को चेतावनी दे डाली। उन्होंने आज की कार्रवाई को राजनीति से प्रेरित बताया।

सांसद अभिषेक बनर्जी ने कहा कि मेरे ख़िलाफ़ कोई सबूत है तो उसे लोगों के सामने लाए। भाजपा को लगता है दूसरे दलों की तरह TMC डर जाएगी, घर में बैठ जाएगी। आपको जो उखाड़ना है उखाड़ लीजिए। TMC हर उस राज्य में जाएगी जहां भाजपा सत्ता में है। आपको जो करना है करे 2024 में TMC आपको हराएगी।

ईडी दफ़्तर में पूछताछ के बाद बाहर आने के बाद TMC नेता अभिषेक बनर्जी ने कहा कि 8 घंटे मुझसे सवाल-जवाब किए गए। अगर मेरे ख़िलाफ़ सबूत है कि मैंने 10 पैसे का भी लेनदेन किया है तो मुझे फांसी पर चढ़ा दीजिए, मैं तैयार हूं। जो भाजपा के ख़िलाफ़ लड़ता है भाजपा उसे परेशान करती है।

बता दें कि कुछ समय से भाजपा के कई नेता सांसद अभिषेक बनर्जी पर कई तरह के आरोप लगाते रहे हैं। राज्य विधानसभा चुनाव के दौरान भी कई सियासी हमले किए गए थे। इनकी पत्नी के कारोबार को लेकर सवाल उठाए गए थे। उसी सब शिकायत के आधार पर ईडी के पास केस दर्ज हुआ और सोमवार को उनसे करीब 8 घंटे की पूछताछ हुई है।