डांस डांस जूनियर सीजन 3 में नज़र आयेंगे बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी

रियलिटी सीरीज ‘डांस डांस जूनियर सीजन 3’ ने पिछले हफ्ते एक हाई नोट पर अपनी यात्रा शुरू की है। जबकि नए एडिशन में सुपरस्टार देव, अभिनेत्री रुक्मिणी मैत्रा और मोनामी घोष के साथ कुछ सबसे लोकप्रिय टीवी सितारों के साथ नज़र आएंगे।

मुंबई: अपनी एक्शन से भरपूर फिल्मों, रोमांटिक फिल्मों के साथ-साथ कॉमेडी से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले अभिनेता; ‘डांस डांस जूनियर सीजन 3’ में नजर आएंगे। बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता इस आगामी एपिसोड की शूटिंग के लिए शहर आए थे।

जहां, शूटिंग के दौरान उन्होंने ‘आखों में बसे हो तुम’ सहित अपने कुछ हिट गानों पर परफॉर्म किया। वहीं, ‘डांस डांस जूनियर सीजन 3’ ‘हेरा फेरी’ स्टार को विशेष अतिथि के रूप में देखकर पूरी तरह से खुश थी। दूसरी ओर, अभिनेता युवा प्रतिभागियों के दमदार अभिनय से प्रभावित हुए और उन्होंने बच्चों की प्रतिभा की प्रशंसा भी की।

दिलचस्प बात यह है कि बंगाली टीवी की बॉलीवुड सितारों के प्रति दीवानगी कोई नई बात नहीं है। इससे पहले ‘धक धक’ गर्ल माधुरी दीक्षित ‘सुपर सिंगर’ के पिछले सीजन में नजर आई थीं।

म्यूजिक रियलिटी शो में गायक-संगीतकार अनु मलिक को गेस्ट जज के रूप में दिखाया गया था। बता दें कि ‘डांस डांस जूनियर सीजन 2’ ने अपने फिनाले में दिग्गज अभिनेत्री हेलेन, डांसर-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा और सनी लियोन का स्वागत किया था। इसी सीजन में अनिल कपूर, उर्मिला मातोंडकर और रवीना टंडन का स्पेशल गेस्ट के रूप में स्वागत किया था।