Bollywood News : मां के निधन के बाद इस तरह भावुक हुए एक्टर अक्षय कुमार

हर किसी के लिए मां बेहद खास होती है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी मां के निधन की सूचना इंस्टाग्राम पर दी। उनके पोस्ट को पढ़कर कई लोगों के आंसू छलक पड़े।

मुंबई। मां तो आखिर मां होती है। उसकी जगह कोई नहीं ले सकता है। बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की मां का निधन हो गया। वे बीते दिनों बीमार थी। उन्हें मुंबई के हीरानंदानी अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया था।

इंस्टाग्राम पर जिस प्रकार से अपनी मां के निधन की सूचना और बातें लिखीं, उससे हर कोई भावुक हो गया। अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा कि वो मेरा मूल थीं, आज मैं असहनीय पीड़ा को महसूस कर रहा हूं। मेरी मां श्रीमती अरुणा भाटिया का आज सुबह देहांत हो गया, वो इस दुनिया को छोड़कर दूसरी दुनिया में मेरे पिता के पास चली गई हैं। इस दुख की घड़ी में मैं और मेरा परिवार आपकी दुआओं का सम्मान करते हैं। ओम शांति।

इसके बाद बॉलीवुड के कई लोग उन्हें सांत्वना देने लगे। मां को श्रद्धांजलि दी गई। खास बात यह भी है कि अक्षय कुमार का कल जन्मदिन है। उनके जनमदिन से महज एक दिन पहले मां का जाना उसे बेहद दुखी कर रहा है। सूचना आ रही है कि इस साल अब अक्षय कुमार अपने जन्मदिन पर कोई भी कार्यक्रम नहीं करेंगे।

गौर करने योग्य यह भी है कि एक्टर अक्षय कुमार ने मां के बीमार होने की सूचना भी इंस्टाग्राम पर ही शेयर किया था। उन्होंने लिखा कि यह घड़ी मेरे और मेरे परिवार के लिए बहुत कठिन है, हर एक की प्रार्थना मेरे लिए बहुत बड़ी मदद होगी। मां की तबीयत बिगड़ने के बाद अक्षय ने अचानक से फिल्म शूटिंग छोड़ भारत आने का फैसला लिया था।