Bollywood News : सभी को बेसब्री से है पठान का इंतजार, शाहरूख खान और दीपिका दिखेंगे इस अंदाज में

तय हिसाब से शाहरुख 25 जनवरी 2023 को पठान से वापसी करते हैं तो आपको बता दें कि पूरे पांच साल के बाद शाहरुख फिल्मी पर्दे पर दिखाई देंगे।

नई दिल्ली। इंतजार हुआ खत्म और उस दिन और उस तारीख का ऐलान हो गया, जिस दिन शाहरुख खान सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपनी अपकमिंग फिल्म पठान की रिलीज डेट को साझा किया है। उन्होंने लिखा है मुझे पता है है ये लेट है लेकिन याद रखना, पठान का टाइम शुरू हो गया है अभी से, मिलते हैं सिनेमाघर में 25 जनवरी 2023 को ये फिल्म रिलीज होगी हिंदी, तमिल और तेलुगु में। यशराज के साथ पठान का जश्न अपने नजदीकी बड़े पर्दे पर मनाएं। इसके साथ ही यशराज फिल्म ने भी ‘पठान’ का टीजर जारी कर रिलीज डेट की घोषणा की है।

वहीं दीपिका के साथ उनकी केमिस्ट्री पर्दे पर हमेशा मजेदार रही है और इस बार क्या नया दिखता इन दोनों की केमिस्ट्री में देखना दिलचस्प होगा। पठान के अलावा शाहरुख साउथ फिल्म मेकर एटली की फिल्म में भी नजर आएंगे।

वीडियो में जॉन अब्राहम , दीपिका पादुकोण की झलक सामने आई है वहीं शाहरूख खान की झलक साफ नहीं दिखी लेकिन वो पॉवरफुल डायलॉग बोलते दिखे हैं। फैंस को उम्मीद थी कि फिल्म शायद 2022 के आखिर तक रिलीज हो ही जाएगी ऐसे में एसआरके की घोषणा के बाद जाहीर तौर पर उनके फैंस रिलीज में देरी से निराश तो होंगे। इसकी रिलीज को लेकर हर दिन नई अफवाहों से छुटकारा मिलने पर खुश भी होंगे।

शाहरुख के फैंस सिर्फ हिंदी भाषी ही नहीं बल्कि उनकी साउथ फैन फोलोइंग भी बड़ी है ऐसे में ये खुशी के बात ये है कि पठान न सिर्फ हिंदी में बल्कि तमिल और तेलुगु में भी आ रही है। आखिरी बार शाहरुख खान निर्देशक आनंद एल राय की फ‍लि्‍म जीरो में नजर आए थे जो बॉक्‍स ऑफ‍सि पर कुछ फ्लॉप साबित हुई थी ऐसे में शाहरुख कई साल का ब्रेक लिया और अब उनकी वापसी से काफी उम्मीदें जताई जा रही हैं।