Bollywood News, फिल्म ’डेढ़ बीघा ज़मीन’ में प्रतीक गांधी का पोस्टर लॉन्च

फिल्म में कुछ अलग देखना पसंद है, तो आप फिल्म ’डेढ़ बीघा ज़मीन’ जरूर देखिएगा। वैसे अभी इसकी शूटिंग चल रही है। उम्मीद जल्द रिलीज़़ होगी। जानते हैं क्या कुछ खास होगा इसमें।

मुबंई। बॉलीवुड में फिल्में बनती रहती हैं। फिल्मों में हर तरह की वेरायटी होती है। कोई कॉमेडी फिल्म होती है, कोई सस्पेंस, कोई ऑटोबायोग्राफी, कोई पारिवारिक, कोई थ्रिलर…। आप अपनी पसंद से फिल्मों का चुनाव करते हैं। उसे देखते हैं। उसकी सच्चे मन से आलोचना करते हैं। आपको बता दें कि आने वाले दिनों में कुछ हटकर फिल्म आएगी। इस फिल्म का नाम है फिल्म ’डेढ़ बीघा ज़मीन’। अभी हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज़ हुआ है।

इस फिल्म की खासियत हैं बॉलीवुड के लोकप्रिय लोगों का जुड़ होना। इस फिल्म से जुड़े हैं फिल्म से जुड़े हैं भूषण कुमार, शैलेश आर सिंह और हंसल मेहता। प्रतीक के साथ खुशाली कुमार अभिनीत इस फिल्म की शूटिंग आज झांसी में शुरू हो रही है।

बात करते हैं इसकी कहानी की। उत्तर प्रदेश के एक छोटे से शहर पर आधारित, पुलकित द्वारा लिखित और निर्देशित यह पारिवारिक ड्रामा एक आम आदमी के सम्मानजनक संघर्ष और अंततः जीत की कहानी है। निर्माताओं द्वारा आज जारी किया गया खूबसूरत पोस्टर फिल्म की कहानी का एक गर्भित सारांश देता है। टी-सीरीज़ और कर्मा मीडिया और एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन के बैनर में बनी “डेढ़ बीघा ज़मीन” का निर्माण भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, शैलेश आर सिंह और हंसल मेहता ने किया है।