Home बिजनेस Business News : ITC ने फ्लिपकार्ट के साथ मिल कर...

Business News : ITC ने फ्लिपकार्ट के साथ मिल कर लूट माल’ कैम्‍पेन लॉन्च किया

नई दिल्ली। इंस्‍टैंन्‍ट नूडल्‍स उद्योग के अग्रणी ब्राण्‍ड आईटीसी ने एक अन्‍य रोमांचक प्रोमो- “यिप्‍पी! लूट माल’’ ऑफर को लॉन्‍च कर इंस्‍टैंन्‍ट नूडल्‍स के सेगमेंट में जोरदार तड़का लगाया है। इस साल अपने मशहूर ‘लूट माल’ कैम्‍पेन को डिजिटल अवतार में लेकर आने की संभावना देखी और फ्लिपकार्ट के साथ गठबंधन किया। इस गठबंधन वाली अनूठी पहल के तहत, इसमें भाग लेने वालों को फ्लिपकार्ट ऐप/ वेबसाइट पर खरीदारी के लिये 1 लाख रूपये तक के मुफ्त वाउचर्स मिल सकते हैं।

यह लूट माल ऑफर 1 मार्च 2022 से लाइव है और 31 मई 2022 को खत्‍म होगा। यह ऑनलाइन और ऑफलाइन, दोनों फॉर्मेट्स के उपभोक्‍ताओं के लिये है। इसमें भाग लेने के इच्‍छुक लोग कॉन्‍टेस्‍ट नंबर (9072990729) पर एक मिस्‍ड कॉल देकर कॉन्‍टेस्‍ट में भाग ले सकते हैं। यह नंबर सनफीस्‍टयिप्‍पी! मैजिक मसाला के प्रोमो पैक के अलावा टेलीविजन, ऑनलाइन और अन्‍य विज्ञापनों में दिया गया है और इस पर भारत में पंजीकृत किसी भी नंबर से मिस्‍ड कॉल दिया जा सकता है।

मिस्‍ड कॉल देने के बाद, भाग लेने वाले को अपने मोबाइल नंबर पर एक एसएमएस मिलेगा, जिसमें एक वेब लिंक होगा, जिसका इस्‍तेमाल रजिस्‍ट्रेशन पूरा करने के लिये किया जा सकता है। भाग लेने वालों को एनरोल होने के लिये उस वेब लिंक को विजिट कर अपना विवरण (नाम, फोन नंबर, और राज्‍य) देना होगा और इस सवाल पर अपना रचनात्‍मक जवाब देना होगा कि, “यिप्‍पी! नूडल्‍स की कौन-सी बात उन्‍हें सबसे ज्‍यादा पसंद है?’’

Exit mobile version