Business News : वियतजेट वापस लाया है वियतनाम की सभी उड़ानों के लिए ₹9 का टिकट

यात्री इन विशेष कम किराए वाले टिकटों को प्रत्येक बुधवार, गुरुवार और शुक्रवार को 26 अगस्त, 2022 तक www.vietjetair.com या वियतजेट एयर एप्लिकेशन पर बुक कर सकते हैं। लागू यात्रा अवधि 15 अगस्त, 2022 से 26 मार्च, 2023 (**) तक है।

नई दिल्ली। वियतजेट का सुपर लो-फेयर प्रमोशन वापस आ गया है. भारतीय यात्री, जैसे पहली बार यात्रा करने वाले, हनीमून मनाने वाले, अड्वेंचर चाहने वाले और व्यवसायिक यात्री, केवल 9 रुपये (*) से सीधे वियतनाम के लिए उड़ान भर सकते हैं। वियतजेट नई दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद, हैदराबाद और बेंगलुरु को वियतनाम की राजधानी हनोई, देश के सबसे बड़े शहर हो ची मिन्ह, एशिया के प्रसिद्ध तटीय शहर दा नांग और फु क्वोक से जोड़ने वाली सभी 17 सेवाओं के लिए लगभग 30,000 प्रचार टिकट दे रही है।

वर्तमान में वियतजेट हनोई/हो ची मिन्ह सिटी के साथ नई दिल्ली/मुंबई को जोड़ने वाली चार सेवाएं संचालित करता है जिसके अंतर्गत प्रत्येक सप्ताह में 4 उड़ानें हैं। नई दिल्ली/मुंबई-फू क्वोक सेवाएं 9 सितंबर से प्रति सप्ताह 3-4 उड़ानों के साथ परिचालन शुरू करेंगी।

सितंबर 2022 से वियतजेट 11 अतिरिक्त मार्गों का भी संचालन करेगा, जिससे यह क्षमता के मामले में दोनों देशों के बीच कुल 17 सेवाओं के साथ सबसे बड़ी एरलाइन्स बन जाएगी। अहमदाबाद/हैदराबाद/बेंगलुरू को हनोई/हो ची मिन्ह सिटी/दा नांग से जोड़ने वाले 9 नए रूट सितंबर से 4 साप्ताहिक उड़ानों के साथ संचालित होंगे। दिवाली के ठीक समय में, 2 अन्य नए मार्ग मुंबई/नई दिल्ली – दा नांग भी अक्टूबर के मध्य से चालू हो जाएंगे।

यात्री अब वियतनाम में अपने पसंदीदा गंतव्यों के लिए पहले की तरह बिना किसी ट्रांजिट फ्लाइट के पांच घंटे की उड़ानें ले सकते हैं। नई सीधी उड़ानें भारतीय यात्रियों के लिए न केवल वियतनाम बल्कि बाली, सिंगापुर, कुआलालंपुर, बैंकॉक, फुकेत, ​​चियांग माई, सियोल, बुसान, टोक्यो, ओसाका जैसे अन्य दक्षिण पूर्व एशियाई गंतव्यों से जुड़ना फुकुओका, नागोया और ताइपे, आदि वियतजेट के दक्षिण – दक्षिण पूर्व – पूर्वोत्तर एशिया कनेक्टिविटी के माध्यम से आसान और अधिक किफायती बना देंगी।

इसके अतिरिक्त, वियतजेट भारतीय यात्रियों के लिए शाकाहारी और मांसाहारी दोनों प्रकार के व्यंजनों के साथ विशेष इन-फ्लाइट गर्म भोजन की पेशकश कर रहा है, जो 10,000 मीटर की ऊंचाई पर एक समर्पित और मैत्रीपूर्ण केबिन क्रू द्वारा परोसा जाता है।

वियतनाम ने कोविड -19 से संबंधित सभी आगमन नियमों को हटा दिया है और यात्री देश में आने वाले पूर्ण पूर्व-महामारी फैशन का आनंद ले सकते हैं। विशेष रूप से फु क्वोक में आने वाले सभी अंतरराष्ट्रीय यात्री सभी चीजों का अनुभव करने के लिए 30-दिन की वीजा छूट के लिए पात्र हैं।