CBSE 12th Result : ग्रेटर नोएडा वेस्ट की इन बेटियों ने लहराया परचम

सीबीएसई बोर्ड की 12वीं परीक्षा में सिया भारद्वाज को 97.8, तनुश्री मेहरा को 95.8 और गीतांजलि मिश्रा को 95.4 अंक मिले हैं। रेली इंटरनेशनल स्कूल, इंदिरापुरम गाजियाबाद की हैं ये छात्राएं

नोएडा। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड सीबीएसई के बोर्ड परीक्षाओं के परिणाम आने से उत्तीर्ण होने वाले छात्रों के घरों में खुशी का माहौल है। नोएडा एक्सटेंशन वेस्ट में पंचशील ग्रीन्स 1 की सिया भारद्वाज को 97.8 और  एसकेए ग्रीनआर्च सोसायटी की तनुश्री मेहरा को 95.8 को अंक हासिल हुए हैं। इनकी सफलता को लेकर केवल परिवार ही नहीं, पूरे सोसायटी में खुशी का माहौल है। सभी लोग बधाई दे रहे हैं। वहीं, इंदिरापुरम की निहो स्कॉटिश गार्डन सोसायटी में रहने वाले गीतांजलि मिश्रा को 95.4 अंक मिले हैं।

खास बात यह है कि ये तीनों लड़कियां रेली इंटरनेशनल स्कूल, इंदिरापुरम गाजियाबाद की छात्राएं हैं। स्कूल की ओर से भी इन्हें शुभकामनाएं दी गई है। स्कूल की ओर से जानकारी के अनुसार, सिया भारद्वाज ने 97.8 प्रतिशत के साथ स्कूल में पहला स्थान हासिल किया, उसके बाद तनुश्री मेहरा-95.8 प्रतिशत के साथ दूसरे स्थान पर रहीं। गीतांजलि मिश्रा ने 95.4 प्रतिशत स्कोर के साथ तीसरा स्थान हासिल किया।