Home राष्ट्रीय जेल से बाहर आते ही भाजपा पर इस तरह हमलावर हुए सीएम...

जेल से बाहर आते ही भाजपा पर इस तरह हमलावर हुए सीएम केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि हमारी आम आदमी पार्टी को कुचलने में प्रधानमंत्री जी ने कोई कसर नहीं छोड़ी। एक साल में हमारी पार्टी के चार टॉप के नेता जेल भेज दिए। उन्होंने दावा किया कि जो लोग मोदी जी से मिलने जाते हैं। वो हमें भी सब बताते हैं।

 

 

नई दिल्ली। शराब नीति मामले में सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने अपने पहले संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि वह आम आदमी पार्टी को कुचलना चाहते हैं। पार्टी मुख्यालय पहुंचते ही आप नेता को अपने समर्थकों और पार्टी कार्यकर्ताओं को फ्लाइंग किस करते देखा गया। भाजपा पर वार करते हुए केजरीवाल ने कहा कि ये लोग इंडिया गठबंधन से पूछते हैं कि उनका प्रधानमंत्री कौन होगा? मैं बीजेपी से पूछता हूं कि आपका प्रधानमंत्री कौन होगा? पीएम मोदी 17 सितंबर को 75 साल के हो रहे हैं। उन्होंने नियम बनाया कि पार्टी में नेता 75 साल के बाद रिटायर होंगे।

केजरीवाल ने कहा कि लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, सुमित्रा महाजन और यशवंत सिन्हा रिटायर हो गए और अब 17 सितंबर को पीएम मोदी रिटायर होने वाले हैं। उन्होंने दावा किया कि अगर भाजपा की सरकार है बनी तो पहले योगी आदित्यनाथ को निपटाएंगे और फिर अमित शाह को देश का प्रधानमंत्री बनाएंगे। पीएम मोदी अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या अमित शाह निभाएंगे मोदी की गारंटी? वे विपक्षी नेताओं को जेल भेजेंगे और बीजेपी नेताओं की राजनीति खत्म (निपटा देंगे) करेंगे।

उन्होंने कहा कि हमारे मंत्री, हेमंत सोरेन, ममता बनर्जी की पार्टी के मंत्री जेल में हैं… अगर वे फिर से जीतते हैं, तो ममता बनर्जी, एमके स्टालिन, तेजस्वी यादव, पिनाराई विजयन, उद्धव ठाकरे और अन्य विपक्षी नेता सभी जेल में होंगे। उन्होंने कहा कि लालकृष्ण आडवाणी, मुरली मनोहर जोशी, शिवराज सिंह चौहान, वसुंधरा राजे, एमएल खट्टर, रमन सिंह की राजनीति खत्म हो गई है। अगले नंबर पर हैं योगी आदित्यनाथ। अगर वे यह चुनाव जीत गए तो 2 महीने के अंदर उत्तर प्रदेश का सीएम बदल देंगे।

आप संयोजक ने कहा कि 4 जून के बाद उनकी (एनडीए) सरकार नहीं बन रही है। हरियाणा, राजस्थान, बिहार, यूपी, दिल्ली, कर्नाटक, पश्चिम बंगाल और झारखंड हर जगह उनकी सीटें घट रही हैं।’ कयास ये भी लगाए जा रहे हैं कि उन्हें 220-230 सीटें मिल रही हैं। केंद्र में इंडिया सरकार बन रही है। आम आदमी पार्टी इसका हिस्सा होगी, हम दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाएंगे। दिल्ली के एलजी दिल्ली की जनता के होंगे, मौजूदा एलजी अभी गुजरात से आए हैं।

सुप्रीम कोर्ट से जमानत पाने वाले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को अपनी रिहाई के लिए दिल्ली के लोगों को धन्यवाद दिया और ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तानाशाही’ के खिलाफ लड़ने की कसम खाई। तिहाड़ जेल से रिहा होने के एक दिन बाद केजरीवाल ऐतिहासिक मंदिर में माथा टेकने पहुंचे। केजरीवाल के साथ दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सौरभ भारद्वाज समेत आप नेता भी थे। पार्टी ऑफिस में अपने संबोधन में केजरीवाल ने कहा कि मैं जेल से सीधा आपके पास आ रहा हूं। 50 दिनों के बाद आपके साथ रहना बहुत अच्छा लग रहा है। मैं अभी अपनी पत्नी और सीएम भगवंत मान के साथ हनुमान मंदिर गया था। बजरंग बली का आशीर्वाद हमारी पार्टी और हम पर है। उन्हीं की कृपा से मैं आज आपके बीच हूं।

 

Exit mobile version