कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने सोशल मीडिया पर कराई अपने बेटे ‘लक्ष्य’ की मुंह दिखाई

भारती और हर्ष ने अपने यूट्यूब चैनल LOL (लाइफ ऑफ लंबिचिया) पर एक वीडियो शेयर कर बेटे ‘गोला’ की मुंह दिखाई कर दी हैं।

पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह(BHARTI SINGH) और उनके पति हर्ष लिंबाचिया (HARSH LIMBACHIYAA) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं, बता दें कि उन्होंने अपने बेटे ‘लक्ष’ के जन्म के तीन महीने बाद आखिरकार अपने फैंस को उसकी पहली झलक से रुबरू करा दिया है। दोनों ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर करते हुए ‘लक्ष’’ की मुंह दिखाई कर दी है। साथ ही अब भारती सिंह ने अपने सोशल मीडिया पर अपने लाडले बेटे की कुछ और फोटोज भी शेयर की हैं।

वीडियो

भारती और हर्ष ने अपने यूट्यूब चैनल LOL (लाइफ ऑफ लंबिचिया) पर एक वीडियो शेयर कर बेटे ‘गोला’ की मुंह दिखाई कर दी हैं। इस वीडियो की बात करें तो इसमें हमेशा की तरह भारती खूब  हंसी- मजाक करती हुई और पति हर्ष की टांग खींचती हुई नज़र आई हैं, इस वीडियो में भारती सभी को लक्ष का कमरा दिखाती हैं, जो बहुत – ही कलरफुल और प्यारा है, जिसमें बेबी बॉय के खेलने के लिए खूब सारे सॉफ्ट टॉयज और खिलौने हैं। इस वीडियो का आखिरी हिस्सा सबसे खूबसूरत और सरप्राइजिंग है क्योंकि आखिर में भारती और हर्ष मिलकर अपने प्यारे बेटे लक्ष को एक गिफ्ट – बॉक्स से रिवील करते हैं और एक खूबसूरत फैमिली फोटोशूट करवाते हैं।

भारती ने इस फैमिली फटोशूट से जुड़ी फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर करते हुए कैप्शन में लिखती हैं ‘मिलिए हमारे प्यारे बेटे लक्ष से, गणपति बप्पा मोरिया।

https://www.instagram.com/p/Cf5jFRCIbFy/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

इस फोटो में भारती लक्ष को गोदी में लिए नज़र आ रही हैं, वहीं हर्ष भारती और लक्ष के साथ खड़े हुए नज़र आ रहें हैं, ये फोटो देखने में बहुत ही क्यूट और प्यारी लग रही हैं, बता दें कि इसे फैंस का जमकर प्यार मिल रहा है, फोटो के कमेंट – सेक्शन में सभी लक्ष की क्यूटनेस की तारीफ कर रहें हैं और ब्लेसिंग्स दे रहें हैं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि भारती ना सिर्फ एक जबरदस्त कॉमेडियन हैं बल्कि एक एक बेहतरीन तीरंदाज़ भी हैं, उन्होंने तीरंदाजी और पिस्टल शूटिंग में गोल्ड मेडल हासिल कर रखा है। इसके अलावा उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह 3 दिसंबर 2017 में राइटर हर्ष लिंबाचिया के साथ शादी के बंधन में बंध गई थी और इसी साल 3 अप्रैल को भारती ने बेटे को जन्म दिया था। पहले तो बेबी ब्वॉय का नाम ‘गोला’ रखा गया था, लेकिन बाद में कपल ने बेटे के ऑफिशियल नाम लक्ष की घोषणा की थी।