कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की मां का इटली में हुआ निधन; पीएम मोदी ने व्यक्त किया शोक

कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट कर सोनिया गांधी की मां के निधन की खबर दी। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा “श्रीमती सोनिया गांधी की मां श्रीमती पाओला माइनो का शनिवार 27 अगस्त, 2022 को इटली में उनके घर पर निधन हो गया।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की मां पाओला माइनो का 27 अगस्त को निधन हो गया था तथा मंगलवार को उनका अंतिम संस्कार किया गया। बता दें कि सोनिया गांधी पिछले हफ्ते अपनी मां से मिलने गई थीं। जहां, उनके बेटे राहुल गांधी और बेटी प्रियंका गांधी वाड्रा उनके साथ गए थे।

बता दें कि कांग्रेस महासचिव जयराम रमेश ने ट्वीट कर सोनिया गांधी की मां के निधन की खबर दी।
उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा “श्रीमती सोनिया गांधी की मां श्रीमती पाओला माइनो का शनिवार 27 अगस्त, 2022 को इटली में उनके घर पर निधन हो गया। अंतिम संस्कार कल हुआ।“

बता दें कि राहुल और प्रियंका पिछले कुछ सालों में कई बार अपनी नानी से मिलने गए हैं। 2020 में, जब राहुल गांधी को उनकी लगातार विदेश यात्राओं पर आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था। जहां, पार्टी ने कहा था कि वह “एक बीमार रिश्तेदार से मिलने के लिए इटली गए थे।“

वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट कर संवेदना व्यक्त की है। उन्होंने लिखा “सोनिया गांधी जी को उनकी मां श्रीमती पाओला माइनो के निधन पर शोक व्यक्त करता हूं। उसकी आत्मा को शांति मिले। दुख की इस घड़ी में मेरी संवेदनाएं पूरे परिवार के साथ हैं।”

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी इस दौरान ट्वीट कर शोक व्यक्त किया है।