Cruise Drug Case : आर्यन खान की स्योरिटी ली है अभिनेत्री जूही चावला ने

शाहरूख खान की अच्छी दोस्त है जूही चावला। बॉम्बे हाईकोर्ट ने आर्यन खान की जमानत और जेल से बाहर आने कसे लिए स्योरिटी की मांग की तो जूही चावला ने आगे आकर अपना स्योरिटी दिया है। आर्यन खान कभी भी जेल से बाहर आ सकता है।

मूंबई। बॉम्बे हाईकोर्ट ने कुछ शर्तों के साथ बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत दी है। अभी तक वह ऑर्थर रोड जेल से बाहर नहीं आया है। कानूनी प्रक्रिया और कागजात जमा किए गए हैं। कानूनी औपचारिकता पूरी होने के बाद ही आर्यन को जेल से रिहा जाएगा। इस बीच खबर मिली है कि आर्यन खान की स्योरिटी बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला ने लिया है। बता दें कि जूही चावला और शाहरूख खान बेहद अच्छे दोस्त हैं।

मुंबई में क्रूज पर ड्रग्स से संबंधित मामले में आरोपी आर्यन खान के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा कि हमें हाईकोर्ट का आदेश मिल गया है, प्रक्रिया चालू है। एक बार जज ने ज़मानत स्वीकार कर ली, तो अन्य औपचारिकताएं पूरी की जाएंगी। आज शाम तक प्रक्रिया पूरी हो जानी चाहिए। आज हमें हाईकोर्ट से ऑर्डर मिला है, उसके आधार पर हमने स्योरिटी जमा की थी। जूही चावला ने स्योरिटी ली है और जज साहब ने उसे स्वीकार किया है। कागज़ी कार्रवाई चल रही है।