Cruise Drug case : समीर वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है मंत्री नवाब मलिक ने

कई बार जमानत रद्द हो चुकी है आर्यन खान की। आज मुकुल रोहतगी मुंबई हाइकोर्ट में पेश होंगे। दूसरी ओर राज्य सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान के केस मामले में एनसीबी अधिकारी समीर वानखेड़े के खिलाफ राज्य सरकार के मंत्री नवाब मलिक ने पूरी तरह से मोर्चा खोल दिया है। अब यह मामला अपराध से अधिक राजनीतिक हो गया है। दूसरी ओर भारत सरकार के पूर्व अटार्नी जनरल मुकुल रोहतगी की ओर से जानकारी दी गई है कि वे आज आर्यन खान के जमानत मामले में मुंबई हाइकोर्ट में पेश होंगे।

राज्य सरकार के मंत्री नवाब मलिक का कहना है कि पिताजी के नाम का लाभ समीर वानखेड़े ने आज तक गलत तरह से लिया है, हम इसकी शिकायत करेंगें। आज तक जितनी भी तनख्वाह ली है वो उनको वापस करनी पड़ेगी, पेंशन भी बंद होगी। सिर्फ एक मामला नहीं है, हमें लगता है कि दो शिकायत होंगी।
इतना ही नहीं, नवाब मलिक ने यह भी कहा कि मैं आह्वान करता हूं कि वानखेड़े मेरे खिलाफ मानहानि का मामला करें। मैं अपना केस लड़कर इनका फर्ज़ीवाड़ा सामने लाऊंगा… 100-200 करोड़ की बात न करें, 10% स्टैंप ड्यूटी भरनी होती है, आपके पास 2 नंबर के हज़ारों करोड़ हो सकते हैं, लेकिन स्टैंप ड्यूटी भरने का काग़ज़ नहीं होगा।

बता दें कि आर्यन के केस पर आज फिर बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है। 20 अक्टूबर को मुंबई की सेशंस कोर्ट ने आर्यन की ज़मानत याचिका खारिज कर, उन्हें 30 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया था। लेकिन इसी बीच आर्यन के वकील ने बॉम्बे हाईकोर्ट में ज़मानत याचिका दाखिल कर दी थी जिस पर आज सुनवाई की जाएगी।

वहीं, फ़िल्म अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान से जुड़े ड्रग्स मामले में भुगतान के आरोप के बीच NCB मुंबई के जोनल निदेशक समीर वानखेड़े दिल्ली पहुंचे। उन्होंने कहा “मुझे नहीं बुलाया गया है। मैं यहां किसी और काम से आया हूं। मेरे ख़िलाफ आरोप निराधार हैं।”