Home मनोरंजन रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली में ‘फौजी कॉलिंग’ फिल्म का ट्रेलर...

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने दिल्ली में ‘फौजी कॉलिंग’ फिल्म का ट्रेलर किया लांच

गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं आश्वसत हूं यह फिल्म युवाओं के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बनेगी। फिल्म एक सैनिक और उसके परिवार के रिश्ते की कहानी को दिखाती है। सैनिक के शौर्य के पीछे परिवार की ताकत होती है।

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने राजधानी दिल्ली में फौजी कॉलिंग फिल्म का ट्रेलर लांच किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि मैं आश्वसत हूं यह फिल्म युवाओं के लिए प्रेरणा का स्त्रोत बनेगी। फिल्म एक सैनिक और उसके परिवार के रिश्ते की कहानी को दिखाती है। सैनिक के शौर्य के पीछे परिवार की ताकत होती है।

बता दें कि फौजी कॉलिंग एक आगामी बॉलीवुड फिल्‍म है जिसका निर्देशन आर्यन सक्‍सेना ने किया है। फिल्म में शरमन जोशी, रांझा विक्रम सिंह और बिदिता बाग, माही सोनी, जरीना वहाब, शिशिर शर्मा के साथ मुग्धा गोडसे भी नजर आएंगी। वहीं प्रोडक्शन नाइदा ओवेज शेख, अनिल जैन, विजेता वर्मा का है।

एक फौजी जंग में अपना सब कुछ न्योछावर कर देता है लेकिन जंग के बाद उसके परिवार का संघर्ष कैसे होता है, यही इस फिल्म में दिखाया गया है। फिल्म का ट्रेलर 25 जनवरी 2021 को रिलीज़ किया गया है। फिल्म 25 फरवरी 2021 को सिनेमा घरों में रिलीज़ होगी।

इस फिल्म में पुलवामा अटैक के बारे में बताया जा रहा है। वहीं एक छोटी बच्ची की आवाज सुनाई देती है, जो कह रही है- मुझे पता है भगवान आपके घर कोई तब तक नहीं आ सकता, जब तक आप उसे बुलाते नहीं हो, लेकिन मैं आऊंगी। अगर कल सुबह तक मेरे पापा घर नहीं आए तो।

Exit mobile version