Home राष्ट्रीय AAP के प्रदर्शन को लेकर दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

AAP के प्रदर्शन को लेकर दिल्ली पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

आज भाजपा मुख्यालय के बाहर आम आदमी पार्टी(AAP) के नेताओं के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए भाजपा मुख्यालय के पास दीन दयाल उपाध्याय मार्ग पर सुरक्षा कड़ी की गई है।

 

नई दिल्ली। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस (Delhi Traffic Police) ने आज भाजपा मुख्यालय (BJP Headquarter) के बाहर आम आदमी पार्टी(AAP) के नेताओं के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है।

शनिवार को एक वीडियो बयान में केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर उनकी पार्टी को निशाना बनाने का आरोप लगाया और 19 मई को भाजपा मुख्यालय पर विरोध प्रदर्शन की घोषणा की। गौरतलब है कि केजरीवाल ने अपने वीडियो संदेश में स्वाति मालीवाल का जिक्र नहीं किया।

केजरीवाल ने कहा कि आप देख सकते हैं कि वे किस तरह से आप के पीछे पड़े हैं। मैं प्रधानमंत्री से कहना चाहूंगा – आप यह ‘जेल का खेल’ खेल रहे हैं। कल मैं अपने सभी शीर्ष नेताओं, विधायकों, सांसदों के साथ भाजपा मुख्यालय आ रहा हूं। दोपहर 12 बजे। आप जिसे चाहें जेल में डाल सकते हैं। आप सांसद स्वाति मालीवाल पर कथित हमले के मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया गया। जवाब में, आम आदमी पार्टी ने दावा किया कि उन्हें भाजपा द्वारा “ब्लैकमेल” किया गया क्योंकि वह भ्रष्टाचार के मामले का सामना कर रही हैं। कुमार को दिल्ली पुलिस की एक टीम ने मुख्यमंत्री आवास से पकड़ा था। यह बात मालीवाल द्वारा तीस हजारी अदालत में मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज कराने के एक दिन बाद आई है।

आम आदमी पार्टी (AAP) की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) ने शनिवार रात दावा किया कि 13 मई की घटना का सीसीटीवी फुटेज ‘‘गायब’’ कर दिया गया है और संपादित वीडियो जारी किए जा रहे हैं। मालीवाल ने आरोप लगाया, ‘‘पहले बिभव ने मुझे बेरहमी से पीटा। उन्होंने मुझे थप्पड़ मारा और लात मारी। जब मैंने खुद को छुड़ाया और 112 नंबर पर फोन किया तो वह बाहर गये, सुरक्षाकर्मियों को बुलाया और वीडियो बनाना शुरू कर दिया।’’ उन्होंने दावा किया, ‘‘वीडियो का वह लंबा हिस्सा संपादित कर दिया गया है और केवल 50 सेकेंड का वीडियो जारी किया गया।’’ उन्होंने ‘एक्स’ पर पोस्ट में कहा, ‘‘अब फोन ‘फॉर्मेट’ हो गया और पूरा वीडियो डिलीट हो गया? सीसीटीवी फुटेज भी गायब कर दी गई है। यह बहुत बड़ी साजिश है।

Exit mobile version