Home पॉलिटिक्स Election Update 2024 : पूनावाला ने बोला मनीष तिवारी पर जमकर हमला

Election Update 2024 : पूनावाला ने बोला मनीष तिवारी पर जमकर हमला

मनीष तिवारी को वोट देना मतलब संविधान की हत्या करना है : शहजाद पूनावाला

 

 

चंडीगढ़। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कांग्रेस उम्मीदवार तिवारी पर जमकर हमला बोला। पूनावाला ने कहा कि मनीष तिवारी को वोट देने का मतलब संविधान की हत्या करना है। क्योंकि पंडित जवाहर लाल नेहरु से लेकर इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, मनमोहन सिंह की सरकार तक में संविधान के साथ खिलवाड़ किया गया है। उन्होंने कहा कि देश में लोकतंत्र कुचलने का काम कांग्रेस करती रही है और यही काम मनीष तिवारी भी करेंगे। पूनावाला ने चंडीगढ़ से भाजपा उम्मीदवार संजय टंडन को भारी मतों से जीताने की अपील की।
भाजपा कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में पूनावाला ने कांग्रेस, आम आदमी पार्टी सहित इंडी गठबंधन के नेताओं को भी जमकर घेरा। उन्होंने कहा कि कहां है इंडी गठबंधन एक तरफ पंजाब में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के नेता एक दूसरे को कोसने का काम कर रहे हैं वहीं दिल्ली में एक दूसरे के लिए वोट मांग रहे हैं। पूनावाला यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ की हालत तो और भी खराब है यहां कहने को मनीष तिवारी कांग्रेस के उम्मीदवार हैं लेकिन उनके लिए प्रचार से कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे तक ने दूरी बना ली है। दरअसल कुछ दिन पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने चंडीगढ़ में पत्रकार वार्ता की थी लेकिन उन्होंने मनीष तिवारी के बारे में एक शब्द भी नहीं बोला न ही उनके लिए चंडीगढ़ में रहकर प्रचार किया।
पूनावाला ने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री पर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल की पार्टी में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं कुछ इसी तरह का कांग्रेस में महिलाओं के साथ हो रहा है। उन्होंने कहा कि केजरीवाल स्वाति मालीवाल के मुद्दे पर चुप्पी साधे हुए हैं और गिरफ्तार अपने पीए के बारे में कुछ बोलने से बच रहे हैं। उन्होंने कहा कि लग रहा है कि केजरीवाल के पीए के पास बहुत गहरे राज छिपे हुए हैं।

पूनावाला ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास रक्तरंजित रहा है। कांग्रेस के शासनकाल में जहां 1984 का नरसंहार हुआ, वहीं देश भर में जगह—जगह दंगे भी होते रहे। आतंकवाद का समर्थन करने वाली कांग्रेस आज तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ के उम्मीदवार खुद कांग्रेस के निर्णयों के खिलाफ रहे हैं और आज कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने​ कहा कि मनीष तिवारी ने अपनी पुस्तक में खुद इस बात का जिक्र किया है मुंबई हमले के ​समय मनमोहन सिंह की सरकार ने पाकिस्तान को कड़ा जवाब नहीं दिया।

पूनावाला ने मनीष तिवारी को लेकर कहा कि इनके पास कोई विजन का एजेंडा नहीं है बल्कि डिविजन करने का एजेंडा है। उन्होने कहा कि मनीष तिवारी के पास झूठ का विजन है। इसी झूठ के कारण पहले लुधियाना फिर आनंदपुर साहिब लोकसभा सीट छोड़कर भागना पड़ा क्योंकि इनके पास कोई विजन नहीं है और कुछ ऐसा ही वे चंडीगढ़ की जनता के साथ करने जा रहे हैं। पूनावाला ने मनीष तिवारी का आडियों सुनाकर बताया कि कैसे मनीष तिवारी 2029 और 2034 के लिए अलग—अलग सीटों से लड़ने की बात कर रहे हैं।

शहजाद पूनावाला ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल कांग्रेस के साथ गठबंधन कर रहे हैं जबकि एक समय बच्चों की कसम खाकर कहते थे कि कांग्रेस के साथ कभी गठबंधन नहीं करुंगा। वहीं आज कांग्रेस के साथ फ्रेंडशिप विथ बेनिफिट के साथ लगे हुए हैं।

Exit mobile version