Home राष्ट्रीय आज भी कई क्षेत्रों में हो रही है PFI के खिलाफ छापेमारी

आज भी कई क्षेत्रों में हो रही है PFI के खिलाफ छापेमारी

एनआईए के नेतृत्व में पुलिस और अन्य जांच एजेंसियां ​​आठ राज्यों में छापेमारी कर रही हैं। कर्नाटक में पीएफआई के 75 सदस्यों को हिरासत में भी लिया गया है।

नई दिल्ली। दिल्ली में अलग-अलग जगहों से 30 से ज्यादा लोगों को हिरासत में लिया गया है। निजामुद्दीन, शाहीन बाग इलाके सहित दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में PFI से जुड़े स्थानों पर केंद्रीय एजेंसी और दिल्ली पुलिस द्वारा संयुक्त छापेमारी चल रही है। 4 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया गया। मध्य प्रदेश, कर्नाटक, असम, दिल्ली, महाराष्ट्र, तेलंगाना और उत्तर प्रदेश सहित विभिन्न राज्यों में PFI के खिलाफ राज्य पुलिस और इसकी ATS इकाइयों द्वारा छापेमारी जारी है।

यूपी एटीएस और यूपी एसटीएफ ने एक संयुक्त अभियान में राज्य भर में छापेमारी में एक दर्जन से अधिक PFI नेताओं को हिरासत में लिया।

महाराष्ट्र के कई हिस्सों में PFI से जुड़े लोगों पर ATS और स्थानीय पुलिस द्वारा छापेमारी चल रही है।

कर्नाटक में पीएफआई के 75 सदस्यों को हिरासत में भी लिया गया है। बेंगलुरू एडीजीपी कानून और व्यवस्था आलोक कुमार ने कहा, एसडीपीआई यादगिरि जिला अध्यक्ष सहित 75 से अधिक पीएफआई और एसडीपीआई कार्यकर्ताओं और नेताओं को एहतियातन हिरासत में लिया गया है। पूरे राज्य में पुलिस की छापेमारी चल रही है। धारा 108, 151 सीआरपीसी के तहत मामले दर्ज किया गया है।

असम पुलिस की ओर से बताया गया है कि PFI के 25 कार्यकर्ताओं और नेताओं को गिरफ़्तार किया गया है। कामरूप ग्रामीण से 5, गोलपाड़ा से 10, करीमगंज से 1, उदलगुड़ी से 1, दरंग से 1, धुबरी से 3, बारपेटा से 2 लोगों को गिरफ़्तार किया गया है।

Exit mobile version