मशहूर रैपर कुलियों का 59 साल की उम्र में हुआ निधन, दिए हैं कई हिट गाने

कुलियो ने अपने करियर की शुरुआत 80 के दशक में की थी। हालांकि, 15 साल के इंतजार के बाद साल 1995 में उन्हें ‘गैंगस्टर पर डाइस’ से लोकप्रियता हासिल हुई।

मशहूर रैपर कुलियों का निधन हो गया है। वह 59 साल के थे। लॉस एंजेलिस में उन्होंने अंतिम सांस ली। अपने करियर में उन्होंने कई हिट गाने दिए है। गैंगस्टा पैराडाइज की वजह से उन्हें काफी शोहरत हासिल हुई थी। उनकी मौत की वजह अभी सामने नहीं आई है। उनके मैनेजर और दोस्त रहे जावेद बोसी ने उनके निधन की पुष्टि की है। एक न्यूज़ वेबसाइट ने जानकारी देते हुए बताया कि कुलियो 28 सितंबर को उनके दोस्त के घर के बाथरूम में बेसुध पाए गए थे।

कुलियो ने अपने करियर की शुरुआत 80 के दशक में की थी। हालांकि, 15 साल के इंतजार के बाद साल 1995 में उन्हें ‘गैंगस्टर पर डाइस’ से लोकप्रियता हासिल हुई। यह गाना फिल्म डेंजरस माइंड का था। शानदार साउंडट्रैक की वजह से उन्हें ग्रैमी अवार्ड से भी नवाजा गया था।

सिंगिंग के करियर में उन्होंने कई यादगार गाने गाए हैं जैसे- अव! हियर इट गोज, माय सोल नान एंड केल जैसे गानों की वजह से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई। रैपर के अलावा एक्टिंग में भी वे अपना हाथ आजमा चुके हैं और उन्होंने मार्टिन से अपनी शुरुआत की थी।