Home बिजनेस फैंस ऑफ स्कोडा को नोएडा में मिला जबर्दस्‍त रिस्‍पॉन्‍स

फैंस ऑफ स्कोडा को नोएडा में मिला जबर्दस्‍त रिस्‍पॉन्‍स

स्‍कोडा के ग्राहक और फैंस ब्रांड की सफलता का जश्‍न मनाने के लिए एकसाथ आए. इसे ‘स्‍कोडा खरीदने का सबसे बढ़िया’ समय बनाने के लिए ईयर-एंड ऑफर्स की घोषणा की.

नई दिल्ली/नोएडा। फैंस ऑफ स्कोडा पूरे 2022 में उपभोक्‍ताओं एवं फैंस के साथ जबर्दस्‍त जुड़ाव बना रहा है। अहमदाबाद, बेंगलुरु, दिल्ली, कोलकाता, भुवनेश्वर, हैदराबाद, पुणे, जयपुर, गुवाहाटी, कोयंबटूर और देश के कई दूसरे हिस्‍सों में कार्यक्रमों, मुलाकातों और जश्‍न के बाद, फैंस ऑफ स्कोडा ने नोएडा में कैम्‍प लगाया। इस आयोजन में स्कोडा के समूह के साथ करीब 60 भागीदारों ने भाग लिया, जिसमें ब्राइट स्‍कोडा डीलरशिप में स्कोडा के फैंस, ग्राहक और उनके परिजनों ने मस्‍ती से भरपूर रविवार बिताया। फैंस ऑफ स्कोडा का यह क्रांतिकारी अभियान कारमेकर के इंडिया 2.0 प्रोजेक्ट का हिस्सा है, जो ग्राहकों को सर्वोपरि रखने और उनकी संतुष्टि पर फोकस करता है।

नोएडा में, यह जश्न स्‍कोडा ऑटो इंडिया की नोएडा डीलरशिप में आयोजित हुआ, जहां स्कोडा के फैंस को अपनी पसंदीदा स्कोडा कारों का मिला। स्कोडा ऑटो उपभोक्ता केंद्रित होने के साथ ग्राहकों की संतुष्टि का दूसरा नाम बन चुका है। अब कंपनी ने उपभोक्ताओं की खुशियों को और बढ़ाने और उसे एक लेवल ऊपर ले जाने की कोशिश में अपनी कुशाक और स्लाविया दोनों कारों के लिए खरीद, रखरखाव और बोनस ऑफर्स के साथ कई पैकेज भी लॉन्च किए हैं। इससे मौजूदा समय स्कोडा कारों की खरीद के लिए सबसे बढ़िया समय है।

स्कोडा ऑटो इंडिया पहले ही 4 साल/100,000 किमी की वारंटी के साथ इंडस्ट्री का नेतृत्व कर रही है, जबकि इंडस्ट्री में मानक रूप से तीन साल की वारंटी दी जा रही है। इस वारंटी के तहत कुशाक और स्लाविया दोनों कारों पर मानक रूप से 4 साल के पीस ऑफ माइंड पैकेज के अलावा एक कॉम्प्लीमेंट्री स्टैंडर्ड मेटेनेंस पैकेज भी दिया जा रहा है।

कंपनी ने 2021 में हुई सालाना ब्रिक्री की तुलना में 2022 में जनवरी से लेकर नवंबर तक की अवधि में अपनी कारों की दोगुनी बिक्री की है। स्कोडा ऑटो ने पहले ही कुशाक के लिए 5 स्टार रेटिंग के साथ भारत में सबसे सुरक्षित कार का दर्जा हासिल कर लिया है। इसके अलावा स्लाविया ने सेडान सेगमेंट बेहद जरूरी प्रोत्‍साहन दिया है। दोनों ही कारें भारतीय उपभोक्ताओं को ध्यान में रखकर बनाई गई है। यह दुनिया के MQB-A0-IN प्लेटफॉर्म के लिए तैयार है। इन कारों पर कई जबर्दस्त ऑफर दिए जा रहे हैं, जिनका कोई मुकाबला नहीं है, इसमें वित्तीय लाभ, लॉयल्टी बोनस और एक्सचेंज इंसेंटिव शामिल हैं।

Exit mobile version