Home टेक ज्ञान गूगल पिक्सल 7 और 7 Pro जल्द होंगे लॉन्च , जानिए क्या...

गूगल पिक्सल 7 और 7 Pro जल्द होंगे लॉन्च , जानिए क्या होंगे ख़ास फीचर्स

इस फोन में 5OMP सैमसंग GN1 सेंसर और एक 12MP Sony IMX381 अल्ट्रा-वाइड सेंसर भी उपलब्ध होगा।

6 अक्टूबर को भारत में Google Pixel 7 और Pixel 7 Pro भारत में लॉन्च हो रहे हैं। आने वाले फोन के बारे में कंपनी ने बहुत सारे खुलासे किये हैं।

बता दें कंपनी Pixel 7 सीरीज में फेस अनलॉक फीचर को वापस ला सकती है। Pixel 6 Pro में भी फेस अनलॉक फीचर होने की आशंका जताई जा रही थी लेकिन उसमे यह फीचर नहीं था परंतु अब ऐसी जानकारी मिल रही है कि पिक्सल 7 सीरीज में ये फीचर लॉन्च हो सकता है।

Pixel 7 और Pixel 7 Pro में फेस अनलॉकिंग फंक्शनलिटी फ्रंट-फेसिंग कैमरा का यूज करेगी, जो डिस्प्ले के ऊपरी पार्ट में लगेगा। इस फीचर का मार्केट में आने के बाद यूजर्स को काफी सुविधा मिलेगी। ये फीचर काफी हाईटेक होने के साथ ही काफी यूजफुल भी होता है।

फोन में eSIM MEP के लिए सपोर्ट, MEP (मल्टीपल इनेबल्ड प्रोफाइल) पहले की कुछ रिपोर्टों से भी यही जानकारी मिल रही है कि eSIM MEP Android 13 का फीचर होगा जो Pixel 7 और Pixel 7 Pro को एक eSIM पर दो नेटवर्क प्रोवाइडर्स को सपोर्ट करने की परमिशन देगा। हाल ही में Apple ने iOS 16 वाले iPhones पर कई eSIM प्रोफाइल फंक्शनलिटी को रोल आउट किया है।

इस फोन में 5OMP सैमसंग GN1 सेंसर और एक 12MP Sony IMX381 अल्ट्रा-वाइड सेंसर भी उपलब्ध होगा।  ऑटोफोकस फीचर के साथ 11MP का सैमसंग 3J1 सेंसर मिलने की उम्मीद जताई जा रही हैं। उस डिवाइस में 30W फास्ट चार्जिंग के साथ 4,700mAh की बैटरी होने की भी आशंका है।

 

Exit mobile version