Home बिजनेस Business News : केनरा एचएसबीसी लाइफ इंश्‍योरेन्‍स का एक नॉन-लिंक्‍ड नॉन-पार्टिसिपेटिंग व्‍यक्तिगत...

Business News : केनरा एचएसबीसी लाइफ इंश्‍योरेन्‍स का एक नॉन-लिंक्‍ड नॉन-पार्टिसिपेटिंग व्‍यक्तिगत बचत जीवन बीमा प्‍लान

नई दिल्‍ली। केनरा एचएसबीसी लाइफ इंश्‍योरेन्‍स ने एक नॉन-लिंक्‍ड नॉन-पार्टिसिपेटिंग व्‍यक्तिगत बचत जीवन बीमा योजना, गारंटीड वन पे एडवांटेज प्‍लान पेश किया है। इस प्‍लान में प्रीमियम के भुगतान में आसानी और अवधि के लचीलेपन की सुविधा है। जीवन की बदलती स्थितियों और भविष्‍य की अनिश्चितताओं को ध्‍यान में रखते हुए, कंपनी का यह नया प्रोडक्‍ट पॉलिसी की पूरी अवधि में परिवार की वित्‍तीय सुरक्षा सुनिश्चित करता है और सुनिश्चित परिपक्‍वता लाभ देता है। परेशानी से मुक्‍त, एक बार की बचत चाहने वाले ग्राहक गारंटीड वन पे एडवांटेज ले सकते हैं, क्‍योंकि यह प्रोडक्‍ट बीमित परिवार को बाजार के उतार-चढ़ाव से निरपेक्ष लाइफ कवर आौर निश्चित परिपक्‍वता लाभ देगा।

यह प्रोडक्‍ट कवरेज के दो विकल्‍प देता है- सिंगल लाइफ और जॉइंट लाइफ कवरेज। जीवन में किसी अप्रत्याशित स्थिति के आने पर ग्राहक पॉलिसी का सरेंडर वैल्‍यू पूरा होने के बाद लोन की सुविधा भी ले सकते हैं। पॉलिसी धारक के लिये पॉलिसी के फायदे उसकी शुरूआत से ही अग्रिम तौर पर गारंटीड हो जाते हैं। अपने निश्चित प्रतिलाभों के साथ यह प्रोडक्‍ट जीवन के महत्‍वपूर्ण वित्‍तीय लक्ष्‍यों की प्राप्ति में निश्चित रूप से ग्राहक की सहायता करेगा और लंबी अवधि में ग्राहक के लिये संपदा का निर्माण करेगा।

गारंटीड वन पे एडवांटेज प्‍लान के लॉन्‍च पर, केनरा एचएसबीसी लाइफ इंश्‍योरेंस के एमडी एवं सीईओ श्री अनुज माथुर ने कहा कि, “अपनी इस नई पेशकश के साथ हमारा लक्ष्‍य है अपने ग्राहकों को जीवन बीमा का एक सरलीकृत और संतुलित प्रोडक्‍ट देना, जो उन्‍हें बाजार के उतार-चढ़ाव से निरपेक्ष अपने वित्‍तीय लक्ष्‍यों की प्राप्ति के लिये सशक्‍त करेगा। वन पे के द्वारा ग्राहक केवल एक बार प्रीमियम का भुगतान कर खुद को और अपने परिवार को सुरक्षित कर सकेंगे।”

Exit mobile version