Home मनोरंजन Happy Birthday Vivek Oberoi, प्रियंका अल्वा के साथिया बने रहो बथर्ड ब्वॉय

Happy Birthday Vivek Oberoi, प्रियंका अल्वा के साथिया बने रहो बथर्ड ब्वॉय

आज बॉलीवुड के लिविंग और चॉकलेटी हीरो विवेक ओबेरॉय का हैप्पी बर्थडे है। अब बस, विवेक का नाम पुरानी बातों में नहीं जोड़ें। विवेक अब बदल चुके हैं। जानते हैं उनके बारे में कुछ खास बातें।

नई दिल्ली। जानते हैं आप भी सिल्की हेयर्स और चॉकलेटी लुक वाले बॉलीवुड स्टार विवेक ओबेरॉय को बहुत पसंद करते हैं। आज उनका बर्थडे है। हमारे जरिए उन्हें विश करें। अरे, घबरा क्यों गए। जानते हैं किसी भी स्टार की जान होती है फैंस। सोचिए आप नहीं होंगे तो स्टार कैसे स्टार बनेगा। तो इतना सोचिए नहीं विवेक के सोशल मीडिया हैंडल्स पर बर्थडे ग्रीटिंग्स भेजिए। ओह…ओह! आपके कमेंटस से विवेक की पत्नी प्रियंका अल्वा ओबेरॉय को भी बहुत अच्छा लगेगा।

राम गोपाल वर्मा की फिल्म

चलो जान लो। आपको तो विवेक की उम्र जानने की पड़ी है। हमारे विवेक ओबरॉय 45 साल के हुए हैं। उन्होंने 2002 में राम गोपाल वर्मा की फिल्म कंपनी से फिल्मी करियर शुरू किया था। फिर विवेक ओबेरॉय ने साथिया, ओमकारा, कृष्णाः द वारियर और कृष 3 जैसी फिल्मों में काम किया। अपने पापा सुरेश ओबेरॉय की तरह विवेक की एक्टिंग दमदार है। यूं ही लड़कियां उन पर फिदा हैं।

पर्सनल इंर्फोमेशन

स्टार विवेक ओबेराय का असली नाम जानते हैं आप? शायद नहीं। कोई नहीं, हम बताते हैं। उनका पूरा नाम है विवेकानंद। पता है उनका जन्म हैदराबार के तेलंगाना में 3 सितंबर 1976 को हुआ था। यह इंफो आपके पास नहीं होगी।


विवादों वाली लाइमलाइट

वैसे यह कोई नहीं बात नहीं है। अभिनेताओं के साथ विवादों की लाइन लगी रहती है। अपने विवेक ओबेरॉय के साथ भी रही है। उनका सबसे बड़ा विवाद सलमान खान के साथ रहा। ऐसा हम नहीं, कुछ पुरानी रपटें के अनुसार। बात भी कुछ अजीब थी। मामला ऐश्वर्या राय से जुड़ा हुआ था। विवेक ने 2003 ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करी और उसमें सलमान खान पर आरोप लगाया था। और आरोप भी होश उड़ाने वाला कि सल्लू ने उन्हें धमकी दी है। अरे यारा! गर्लफ्रेंड का चक्कर होता ही ऐसा है। उस समय विवेक ओबेरॉय को डेट कर रही थीं ऐश्वर्या राय। वैसे सलमान खान तब ऐश्वर्या राय के लिए स्पेशल फीलिंग्स रखते थे। पता है विवेक ने सलमान खान पर आरोप लगाया कि वो उनका फिल्मी करियर खत्म कर देंगे।

मोदी जी का समर्थन

इतना नहीं विवेक का मोदी जी के साथ भी बहुत गहरा कनेक्शन है। ऐसा-वैसा नहीं। जानिए। नरेंद्र मोदी का समर्थन करने के लिए भी कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हुए हैं। बस, विवादों में हमेशा घिरे रहे हैं विवेक ओबेरॉय। पता ऐश्वर्या राय के साथ उनके रिश्ते पर कई मीम भी बने हैं जो कि काफी वायरल भी हुए हैं। अब यहां तो विवेक की गलती है। कोविड के नियमों उल्लंघन करके वो बिना हेलमेट पत्नी प्रियंका अल्वा ओबेरॉय के साथ बाइक राइड कर रहे थे। खैर, सॉरी बोलकर उन्होंने अपनी गलती स्वीकारी।

हैप्पी बर्थडे Vivek Oberoi, वी होप अब विवादों से आपका कोई लेना-देना नहीं होगा। वाइफ प्रियंका अल्वा ओबेरॉय विल टेक केयर ऑफ इट।

Exit mobile version