हीरो मोटोकॉर्प त्यौहारों के मौसम में लेकर आया है खुशियों की सौगात

नई दिल्ली। मोटरसाइकिल और स्कूटर निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने त्यौहारी सीजन से पहले आज नया एक्सट्रीम 160R स्टील्थ 2.0 एडिशन लॉन्च किया है। एक प्रगतिशील डिजाइन और कनेक्टिविटी तथा उपकरणों के क्षेत्र में स्पष्ट प्रगति के साथ, हीरो का नया 2.0 एडिशन एक्सट्रीम 160R स्टील्थ मोटरसाइकिल की सफलता की कहानी में एक और अध्याय लिखने के लिए तैयार है।

हीरो एक्सट्रीम 160R स्टील्थ 2.0 को आज की स्मार्ट पीढ़ी के लिए डिज़ाइन किया गया है, जो अपनी रोजमर्रा की शहर की सवारी में अपने व्‍यक्तित्‍व और आराम दोनों की तलाश करते हैं। तकनीक-प्रेमी ग्राहकों की जरूरतों के अनुरूप, मोटरसाइकिल के साथ “हीरो कनेक्ट” एम्बेडेड है। यह एक स्मार्ट मोबिलिटी डिवाइस जो राइडर्स को कनेक्टेड रहने देती है, जिससे वे लाइव लोकेशन का पता लगा सकते हैं। हीरो एक्सट्रीम 160R स्टील्थ 2.0 देशभर में हीरो मोटोकॉर्प के शोरूम में 1,29,738/-* रुपये की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध होगा।

इस लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, हीरो मोटोकॉर्प के स्ट्रैटेजी और ग्लोबल प्रोडक्ट प्लानिंग के प्रमुख, मालो ले मैसन ने कहा, “हीरो एक्सट्रीम 160आर स्टील्थ संस्करण को ग्राहकों, शौकीनों और विशेषज्ञों से समान रूप से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। यह तुरंत उन ग्राहकों की पसंद की मोटरसाइकिल बन गई जिनके पास एक अनूठी शैली है जो भीड़ का हिस्‍सा नहीं बनना चाहते हैं। यह नया संस्करण स्टील्थ और स्मार्ट दोनों है, जिसे लालिमायुक्‍त काले रंग में उत्साही सवारों के लिए, और हमारे क्लाउड कनेक्टेड सिस्टम कनेक्ट 1.0, तकनीक-प्रेमी उपभोक्ताओं के लिए पेश किया गया है। स्टील्थ और स्मार्ट – यह हीरो एक्सट्रीम स्टील्थ 2.0 है।”

रंजीवजीत सिंह, चीफ ग्रोथ ऑफिसर (सीजीओ), हीरो मोटोकॉर्प ने कहा , “एक्सट्रीम 160R एक ट्रेलब्लेज़र रहा है और इसकी काफी मांग बनी हुई है। 2.0 संस्करण में एक्सट्रीम 160R स्टील्थ के समृद्ध प्रोफाइल को लॉन्च करते हुए हमें खुशी हो रही है। यह नया एक्सट्रीम स्टाइल, सुरक्षा, कनेक्टिविटी और आराम का एक आदर्श संयोजन है। हमें विश्वास है कि मोटरसाइकिल परफॉर्मेंस मोटरसाइकिलिंग को बढ़ाने और प्रीमियमाइजेशन की ओर हमारी यात्रा को और मजबूत करने के लिए क्लास-लीडिंग टेक्नोलॉजी देने की अपनी विरासत को बरकरार रखेगी। हमारी प्रीमियम पेशकश में नया जोड़ निश्चित रूप से त्योहारी सीजन को और अधिक आनंदमय बना देगा।

प्रदर्शन
एक आधुनिक स्ट्रीटफाइटर और वास्तविक दुनिया के प्रदर्शन के लिए मानदंड सेट करते हुए, नया हीरो एक्सट्रीम 160R स्टील्थ 2.0 संस्करण 163 cc एयर-कूल्ड बीएस-VI अनुपालन इंजन द्वारा संचालित है जिसमें एक्ससेन्स (Xsens) तकनीक और उन्नत प्रोग्राम-ईंधन-इंजेक्शन शामिल हैं। इंजन 15.2PS @ 6500 आरपीएम का प्रभावशाली पावर आउटपुट देता है। 0-60 किमी/घंटा की रफ्तार केवल 4.7 सेकंड में प्राप्त करके यह एक वर्ग में अग्रणी है और फास्ट लेन में शामिल हो रहा है।

उन्नत शैली
नई एक्सट्रीम 160R स्टील्थ 2.0 की उपस्थिति अधिक विशिष्ट है। रहस्यमयी मैट ब्लैक शेड, टेलिस्कोपिक फोर्क, फ्रेम और पिलियन ग्रिप पर आकर्षक लाल लहजे के साथ इसकी अनूठी उपस्थिति को और बढ़ाता है। समग्र डिजाइन के साथ निर्बाध रूप से बहने वाला नया बेली श्राउड एक्सट्रीम की सड़क उपस्थिति को बढ़ाता है, और नक्कल गार्ड से बेहतर सुरक्षा मिलती है।

कनेक्टिविटी
एम्बेडेड हीरो कनेक्ट ऐप नए हीरो एक्सट्रीम 160R स्टील्थ 2.0 में राइडिंग अनुभव और सुरक्षा को और बढ़ाता है। यह राइडर को अपने वाहन के बारे में अपडेट रखने के लिए कई तरह के अलर्ट देता है:
• जियो फेंस अलर्ट – जब भी आपका वाहन दिलचस्पी वाली पूर्वनिर्धारित जगहों से निकलता है या वहां वापस आता है तो एक ऐप नोटिफिकेशन भेजता है
• स्पीड अलर्ट – जब भी वाहन सवार पहले से निर्धारित गति सीमा को पार करता है तो एक ऐप नोटिफिकेशन भेजता है
• टॉपल अलर्ट – वाहन के गिरने की स्थिति में पंजीकृत मोबाइल नंबर और आपातकालीन संपर्क नंबर पर एक ऐप अधिसूचना और एसएमएस भेजता है
• टो अवे अलर्ट – किसी भी अनधिकृत वाहन गतिविधि का पता चलने पर पंजीकृत मोबाइल नंबर पर एक ऐप नोटिफिकेशन और एसएमएस भेजता है
• अनप्लग अलर्ट – यदि डिवाइस को अनप्लग किया गया है और राइडर को हस्तक्षेप करने की आवश्यकता है, तो आपके पंजीकृत मोबाइल नंबर पर एक ऐप नोटिफिकेशन और एक एसएमएस भेजता है।