Home मनोरंजन कितना कहर बरपाएगी अलंकृता सहाय

कितना कहर बरपाएगी अलंकृता सहाय

मुंबई। आज के समय और युग में जहां अधिकांश व्यक्ति चीजें आसान और सहज चाहते हैं, अलंकृता सहाय वह व्यक्ति हैं जो चीजों को आगे बढ़ाने के लिए खुद को नियमित सीमा से परे धकेलने से नहीं हिचकिचाती हैं। वह सही चीज हासिल करने के लिए सही चीज की दिशा में काम करने में विश्वास करती है और अगर कोई व्यक्ति जीवन में सफलता हासिल करना चाहता है तो चीजों के बारे में यही तरीका अपनाना चाहिए। इस मंत्र ने निश्चित रूप से इस बार पेशेवर रूप से उनके लिए अद्भुत काम किया है और यही कारण है कि, वह प्रमुख संगीत लेबल और ओटीटी परियोजनाओं का चेहरा बन गई हैं। जियो सिनेमा के ‘फुह से फैंटेसी’ में ‘डेंजरस अफेयर’ नामक एपिसोड में उनका आखिरी कार्यकाल काफी दिलचस्प था और इसने प्रशंसकों की उम्मीदों को और अधिक बढ़ा दिया। नए मानक स्थापित करना एक चीज़ है और उन्हें लंबे समय तक सफलतापूर्वक बनाए रखना दूसरी चीज़ है। खैर, चाहे यह कितना भी मुश्किल क्यों न लगे, अलंकृता निश्चित रूप से इसके लिए तैयार है।

हाँ दोस्तों, आपने बिल्कुल सही समझा। अलंकृता अपनी ओर से अविश्वसनीय प्रदर्शन के साथ 2024 को दमदार बनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। सिर्फ म्यूजिक वीडियो में ही नहीं, अभिनेत्री बड़ी फिल्मों में भी अपने अभिनय से सभी को प्रभावित करने के लिए तैयार है। 2024 के लिए उनकी आगे की योजनाओं के बारे में पूछे जाने पर, अलंकृता ने बताया की,

“सभी से मिले प्यार के लिए मेरे सभी के प्रति काफी आभारी हूँ। एक कलाकार इसी के लिए काम करता है। अब तक चीजें अच्छी रही हैं। लेकिन अभी, यह रॉकेट लॉन्च का समय है। मैं पहले से कहीं अधिक कड़ी मेहनत करने के लिए उत्साहित हूं। कुछ बड़ी फिल्में बन रही हैं जिनमें मैं कुछ चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने की उम्मीद कर रहा हूं। मैंने पहले ही शूटिंग शुरू कर दी है, लेकिन उसके बारेमे, मैं इससे अधिक कुछ भी साझा नहीं कर सकती। इसके अलावा, संगीत वीडियो क्षेत्र, जिस पर मुझे जबरदस्त सफलता मिली है, वह भी एक फोकस का क्षेत्र है। वहां भी कुछ अच्छा काम हो रहा है और सभी घोषणाएं जल्द ही होंगी। मैं बस सभी से अनुरोध करूंगा कि वे मेरे प्रति एक प्रशंसक के रूप में वफादार और सच्चे रहें, जैसे आप हमेशा से रहे हैं और मैं निश्चित रूप से सभी को गौरवान्वित करने के लिए अपना ए गेम जारी रखूंगी।”

Exit mobile version