Home मनोरंजन सोनी सब के ‘वागले की दुनिया’ में, जर्मनी से आया एक्सचेंज स्टूडेंट...

सोनी सब के ‘वागले की दुनिया’ में, जर्मनी से आया एक्सचेंज स्टूडेंट कैरेन जीवन के प्रति एक अलग दृष्टिकोण लाया है

मुंबई। सोनी सब का दिल छू लेने वाला शो, ‘वागले की दुनिया – नई पीढ़ी नए किस्से’ एक मध्यम वर्गीय परिवार के जीवन पर प्रकाश डालता है, और उनके सामने आने वाली रोज़मर्रा चुनौतियों को दर्शाता है। हालिया एपिसोड्स में, वागले परिवार उस समय हैरान रह गया जब उनके घर आया नया मेहमान, कैरेन नाम का विदेशी छात्र, लड़की के बजाय एक लड़का निकला।
जबकि परिवार आगामी एपिसोड्स में कैरेन के बारे में जानेगा, उन्हें जीवन और भारतीय संस्कृति के प्रति उसके अनूठे नज़रिये का पता चलता है। इससे वागले हाउस में हलचल मच जाती है, जहां अथर्व (शीहान कपाही) को दुविधा का सामना करना पड़ता है क्योंकि कैरेन के अपरंपरागत विचार परीक्षा के प्रति उसके पारंपरिक अध्ययन-केवल नज़रिये से टकराते हैं। इस बीच, विवान (नमित शाह) ईर्ष्या करने लगता है क्योंकि कैरेन और सखी (चिन्मयी साल्वी) के बीच बहुत अच्छे रिश्ते बन जाते हैं। जबकि कैरेन वागले परिवार के साथ रहने लगता है, यह देखना दिलचस्प होगा कि इस विदेशी छात्र के कारण उनके जीवन में कैसे उथल-पुथल मचेगी।
राजेश वागले की भूमिका निभा रहे, सुमीत राघवन ने कहा, “कैरेन के आगमन से शो में एक मज़ेदार और दिलचस्प मोड़ आया है। किसी आम पिता के रूप में, राजेश सखी के साथ कैरेन की निकटता से पूरी तरह से हैरान है। कैरेन वागले परिवार की तुलना में बहुत अलग तरीके से सोचता है, जिससे परिवार को अपनी सामान्य मान्यताओं से संबंधित परिप्रेक्ष्य में बदलाव का सामना करना पड़ता है। आगामी एपिसोड्स, इस कहानी में नए मोड़ लाएंगे, और यह देखना दिलचस्प होगा कि दर्शक कैरेन और उसकी हरकतों पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं।”

Exit mobile version