IND vs SA: जसप्रीत बुमराह पीठ दर्द के कारण बाहर, भारत के लिए बड़ा झटका

बता दें कि भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। वहीं दीपक चाहर और रविचंद्रन अश्विन ने प्लेइंग इलेवन में जगह बनाई है।

जसप्रीत बुमराह को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम, तिरुवनंतपुरम में पहले टी 20 आई से एक संदिग्ध चोट के कारण बाहर कर दिया गया है, जिसे भारत के लिए एक बड़ा झटका कहा जा सकता है। पता चला है कि बुमराह ने मंगलवार को अभ्यास सत्र के दौरान पीठ दर्द की शिकायत की थी और बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका चेकअप किया था, जिसके बाद उन्हें प्रोटियाज के खिलाफ पहले मैच से बाहर कर दिया गया।

बता दें BCCI ने पहले T20I में टॉस के कुछ मिनट बाद ट्वीट किया कि “जसप्रीत बुमराह ने मंगलवार को भारत के अभ्यास सत्र के दौरान पीठ दर्द की शिकायत की थी। जिसके बाद बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने उनका चैकअप किया था। उन्हें पहले #INDvSA T20I से बाहर कर दिया गया है।“

बता दें कि भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है। वहीं दीपक चाहर और रविचंद्रन अश्विन ने प्लेइंग इलेवन में जगह बनाई है। साथ ही भुवनेश्वर कुमार के साथ हार्दिक पांड्या को भी आराम दिया गया है। पांड्या और भुवी की जगह ऋषभ पंत और अर्शदीप सिंह ने टीम में जगह बनाई है।