इंटेलीस्मार्ट को एक बार फिर मिला ग्रेट प्लेस टू वर्क सर्टिफिकेट

गुरुग्राम। स्मार्ट मीटरिंग और डिजिटल समाधान कंपनी इंटेलिस्मार्ट इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड को लगातार दूसरी बार ग्रेट प्लेस टू वर्क (GPTW) संस्थान द्वारा 2023 में भारत के सर्वश्रेष्ठ कार्यस्थलों में से एक के रूप में मान्यता दी गई है। GPTW संस्थान द्वारा सर्वेक्षण किए गए भारत के शीर्ष 75 महान मध्यम आकार के कार्यस्थलों के निष्कर्षों के आधार पर, इंटेलिस्मार्ट, विश्वसनीयता और गौरव श्रेणियों में शीर्ष संगठनों में से एक है व सम्मान और निष्पक्षता जैसी श्रेणियों में भी काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।
इंटेलिस्मार्ट ने कर्मचारियों की भलाई , नवाचार (innovation), प्रभावी संचार, मान्यता और पुरस्कार उत्कृष्टता को बढ़ाने में महत्वपूर्ण कदम उठाए हैं| संगठन के जन-केंद्रित मानव संसाधन प्रथाओं से परिवर्तनकारी प्रभाव पड़ा है। कंपनी लगातार ऐसे माहौल को बढ़ावा दे रही है जो लोगों को व्यक्तिगत और प्रोफेशनल दोनों तरह से सफल होने के लिए प्रेरित करता है।

इस उपलब्धि के बाद इंटेलीस्मार्ट के एमडी और सीईओ श्री अनिल रावल ने कहा कि यह हमारे द्वारा स्थापित सकारात्मक कार्य संस्कृति का सम्मान है। हमारे लिए यह एक मील का पत्थर है। हम एक संगठन के रूप में बेहतर काम कर रहे हैं। यह टीम इंटेलीस्मार्ट के अटूट समर्पण, सहयोगात्मक भावना और प्रतिबद्धता का भी एक प्रमाण है, जिसने एक समृद्ध वातावरण स्थापित करने में मदद की। यहाँ हर कोई मूल्यवान, सम्मानित और अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देने के लिए प्रेरित महसूस करता है। हम अपने कर्मचारियों के हितों के लिए काम करते रहेंगे। हर नए अवसर को लेकर पेशेवर और व्यक्तिगत विकास के अवसर प्रदान करेंगे।”

GPTW को कार्यस्थल की संस्कृति का आकलन करने में विश्व स्तर पर एक प्राधिकरण के रूप में मान्यता प्राप्त है। संस्थान 60 से अधिक देशों में व्यवसायों, गैर-लाभकारी संस्थाओं और सरकारी एजेंसियों के साथ काम करता है और तीन दशकों से अधिक समय से महान कार्यस्थलों की विशेषताओं पर असाधारण शोध का नेतृत्व किया है। भारत में, संस्थान 22 से अधिक उद्योगों में सालाना 1,400 से अधिक संगठनों के साथ साझेदारी करता है, ताकि उन्हें निरंतर व्यावसायिक परिणाम देने के लिए डिज़ाइन किए गए उच्च-भरोसेमंद, उच्च-प्रदर्शन संस्कृतियों का निर्माण करने में मदद मिल सके।