करीना कपूर ने खुद को कहा ‘प्राउड मॉम’, दिखाया बेटे तैमूर का स्पेनिश क्लास का सर्टिफिकेट

करीना कपूर ने बेटे तैमूर अली खान के स्पेनिश क्लास को लेकर लगाव के बारे में बात करने के लिए एक वीडियो साझा किया है।

करीना कपूर ने बेटे तैमूर अली खान के स्पेनिश क्लास को लेकर लगाव के बारे में बात करने के लिए एक वीडियो साझा किया है।

ब्रिटेन में फैमिली वेकेशन के बाद करीना कपूर वापस मुंबई लौट आई हैं। अभिनेत्री ने मंगलवार को अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान के स्पेनिश सीखने और उसे प्राउड फील करवाने के बारे में बात करने के लिए एक वीडियो साझा किया। विडियो में करीना ने तैमूर का प्रमाण पत्र भी दिखाया जिसमें कहा गया था कि उसने अपने स्पेनिश सीखने के 8 वें स्तर को पास कर लिया है।

करीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक ब्रांड एंडोर्समेंट वीडियो शेयर किया और कहा, “आज मैं एक प्राउड माँ हूं। मेरा बेटा स्पेनिश सीख रहा है और उसे यह काफ़ी पसंद है।“ साथ ही करीना प्रमाणपत्र भी दिखाती है जिस पर तैमूर का नाम का।

बता दें कि करीना और पति सैफ अली खान ने अपने दो बेटों तैमूर और जहांगीर के साथ यूके में गर्मियां बिताईं थीं। सैफ ने तैमूर को विनचेस्टर में अपना बोर्डिंग स्कूल भी दिखाया। करीना ने तीन दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपनी वापसी की घोषणा की थी। उन्होंने सोफे पर ठिठुरते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की थी और लिखा था, “मैं घर आ रही हूं…गर्मी ऑफिशियली समाप्त हो गई है…उठो खड़े हो जाओ…काम पर लग जाओ…मुंबई मैं तुम्हारे लिए तैयार हूं।

ये भी बता दें कि पांच साल के तैमूर और उसकी पसंद-नापसंद के बारे में बात करते हुए करीना ने इस साल की शुरुआत में एक इंटरव्यू में वोग को बताया था कि “टिम लोगों को पसंद करता है। अगर घर में लोग हैं, तो वह इसका हिस्सा बनना चाहता है।“