करीना कपूर को मिली ₹2 करोड़ की नई मर्सिडीज; जेह ने ली राइड

नई कार के स्वागत के समय करीना कपूर कैज़ुअल लुक में जेह को पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं, इसके तुरंत बाद, जेह, शॉर्ट्स के साथ एक नीली टी-शर्ट पहने हुए जेह अपनी नानी के साथ अपनी शानदार सवारी में झूमते हुए दिख रहा है।

करीना कपूर और सैफ अली खान ने हाल ही में एक नई ऑल-व्हाइट मर्सिडीज बेंज कार खरीदी है। रविवार को, उन्होंने नए राइड होम का स्वागत किया और इसकी पहली झलक मीडिया के साथ साझा की और उसके बाद नारियल फोड़ने की रस्म निभाई। वहीं जहांगीर अली खान ने अपनी नानी के साथ गाड़ी की पहली सवारी की और यह विडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जा रहा है।

नई कार के स्वागत के समय करीना कपूर कैज़ुअल लुक में जेह को पकड़े हुए दिखाई दे रही हैं। वहीं, इसके तुरंत बाद, जेह, शॉर्ट्स के साथ एक नीली टी-शर्ट पहने हुए जेह अपनी नानी के साथ अपनी शानदार सवारी में झूमते हुए दिख रहा है। वहीं इस दौरान उन्होंने अपने घर के बाहर तैनात मीडिया की तरफ़ हाथ भी हिलाया।

https://www.instagram.com/reel/CjM-X-KjKCg/?igshid=YmMyMTA2M2Y=

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक प्रशंसक ने कहा, “जेह बाबा की नानी इतनी भाग्यशाली है कि वह नई कार में जेह के साथ घूमती है,”।
सैफ अली खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म विक्रम वेधा के ठीक बाद स्टार जोड़ी की नई कार घर पहुंची है। यह फिल्म 30 सितंबर को रिलीज़ हुई थी और तमिल फिल्म का हिंदी रूपांतरण है, जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने अभिनय किया है। इसे पुष्कर और गायत्री द्वारा निर्देशित किया गया है।